CM योगी ने की बड़ी घोषणा, कहा- UP में माफियाओं-गैंगस्टर की जमीनों पर बनेगा गरीबों का घर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 November 2020

CM योगी ने की बड़ी घोषणा, कहा- UP में माफियाओं-गैंगस्टर की जमीनों पर बनेगा गरीबों का घर

 

CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने एक रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की है. उन्होंने जनता से ये वादा किया है कि, जो अवैध जमीने माफियाओं से छीनी जा रही हैं, उन जमीनों पर सरकार गरीबों के घर का निर्माण करवाएगी. दरअसल ये वादा सीएम योगी ने शनिवार को देवरिया (Deoria) में जनता से चुनावी रैली के दौरान किया. उन्होंने कहा कि माफियाओं (Mafias) और गैंगस्टर्स (Gangsters) से छुड़ाई जा रही जमीनों पर सरकार गरीबों का आशियाना बसाएगी. इसके साथ ही योगी ने समाजवादी पार्टी (SP) समेत बसपा (BSP) पर भी ताबड़तोड़ हमला किया है.

इस दौरान योगी ने कहा कि, समाजवादी पार्टी प्रदेश में दंगे करवाने का षड्यंत्र रच रही है. लेकिन ऐसा संभव नहीं होने देंगे. क्योंकि अवैध रूप से हथियाई गई माफियाओं की हर संपत्ति को सरकार जब्त करेगी. उन्होंने आगे कहा कि, व्यापारियों और उद्यमियों की जमीनों को जिस तरह से पिछली सरकार की मदद से गुंडों ने छीन लिया था, अब उसे मुक्त कराकर वापस व्यापारियों, उद्यमियों को लौटा दिया जाएगा. इसके साथ ही जो जमीने बचेंगी उन पर गरीबों का घर बनाया जाएगा. जिनके पास कोई ठिकाना नहीं है.

लव जेहाद के खिलाफ बनाया जाएगा कड़ा कानून
प्रदेश के मुख्यमंत्री यही नहीं रूके, उन्होंने आगे अपने भाषण में लव जेहाद को लेकर भी कड़ी चेतावनी दी. योगी ने कहा कि राज्य में लव जेहाद को सफल नहीं होने देंगे. ऐसे मसलों पर सरकार सख्त कानून बनाने जा रही है. जल्द ही सरकार इसके खिलाफ कानून लाएगी. जो भी लव जेहाद को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा उसका राम राम सत्य होगा. इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि, युवाओं को नौकरी नहीं मिलती थी, हमने बीते 3.5 सालों में यूपी में 3.5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी है. आज के दौर में नौकरी बेची नहीं जाती है, और न हीं ऐसा करने की कोई जहमत उठा पाता है. यदि ऐसा करता हुआ कोई पाया जाता है तो उसे जेल के अंदर डालने का काम भी हमारी सरकार पूरी ईमानदारी के साथ करती है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment