मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैसल खान CAA विरोध प्रदर्शन में भी था शामिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैसल खान CAA विरोध प्रदर्शन में भी था शामिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैसल खान CAA विरोध प्रदर्शन में भी था शामिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कृष्ण की नगरी मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोपी फैसल खान चर्चा में है, अब उसकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जो कि  नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के समय की है । फैसल खन CAA Protest में भी शामिल हुआ था । बताया जा रहा है कि फैसल खान मथुरा के कौमी एकता मंच से जुड़ा रहा है । आपको बता दें 29 अक्टूबर को फैसल खान ने अपने एक साथी चांद के साथ नंद बाबा मंदिर में नमाज पढ़ी थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गया था ।

14 दिन की न्‍यायिक हिरासत
मंदिर में नवाज पढ़ने के आरोपी फैजल खान को पुलिस ने मंगलवार को अतिरिक्त ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट छाता की कोर्ट में पेश किया था, कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है । जेल भेजने से पहले उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह संक्रमित पाया गया । कोरोना पॉजिटिव होने के कारण फैसल खान को एम्बुलेंस में ही पेश किया गया । मजिस्ट्रेट ने अदालत से बाहर आकर उसका रिमांड दिया ।

फैसल पर आरोप
फैसल खान को मथुरा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तारकिया था । उस पर आरोप है कि उसने साथी चांद के साथ मंदिर में नमाज पढ़ी । उसका वीडियो बनाया और फोटो खींची गई । मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था ।  इस घटना में बरसाना थाने के अंदर IPC की धारा 153A, 295, 505 में मामला दर्ज हुआ था ।

खुद ही वीडियो किया वायरल
मंदिर में स्वयं नमाज पढ़कर खुद ही वीडियो वायरल करने की घटना कई सवाल खड़े कर रही है, आखिर किस मकसद से ऐसा किया गया । पूरे मामले में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण ने बयान दिया है, कहा कि विशेष वर्ग के लोग सरकार को अस्थिर करने की नाकाम कोशिश में लगे हुए है । मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ऐसे लोगों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश पुलिस को दिए हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment