विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के लिये खुलेंगे दरवाजे, धाकड़ क्रिकेटर ने कही बड़ी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 November 2020

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के लिये खुलेंगे दरवाजे, धाकड़ क्रिकेटर ने कही बड़ी बात!

 

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के लिये खुलेंगे दरवाजे, धाकड़ क्रिकेटर ने कही बड़ी बात!

करीब 8 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ लंबी सीरीज के लिये पूरी तरह से तैयार है, टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जहां तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत वनडे मैचों केसाथ होगी, जो 27 नवंबर को खेले जाएंगे, विराट कोहली पहले टेस्ट मैच तक कप्तानी करेंगे, फिर बाकी के तीन टेस्ट मैच में नये कप्तान की जरुरत पड़ेगी।

विराट लौटेंगे देश
ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पहली टेस्ट सीरीज जीतने वाले इकलौते एशियाई कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे, विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जनवरी में बच्चे को जन्म देगी, जिसके लिये वो देश लौटेंगे, वहीं प्लेइंग इलेवन में विराट को रिप्लेस करने के लिये कई खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इस मामले में अपनी राय दी है।

केएल राहुल के लिये दरवाजे खुलेंगे
भज्जी ने कहा कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के लिये दरवाजे खुलेंगे, ऐसे में राहुल करीब एक साल बाद टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं,  विराट अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे, हरभजन ने कहा कि विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद वापस लौट जाएंगे, लेकिन ऐसे में राहुल जैसे के लिये अवसर के नये दरवाजे खुल जाएंगे। विराट एक बड़े खिलाड़ी हैं, जब वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाते हैं, तो रन बनाते हैं, उनकी गैरमौजूदगी में कुछ खिलाड़ियों के पास आगे बढने का मौका होगा।

इनके पास मौका
हरभजन ने कहा कि अगर रोहित टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करते हैं, तो ये बड़ी बात होगी, रोहित ने 2019-20 में भारत के लिये टेस्ट सीरीज में ओपनिंग की है, इससे पहले हिटमैन को चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मिस करने पड़े थे, अब वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वापसी करेंगे, उन्होने कहा कि विराट की गैरमौजूदगी को इस लिहाज से देखा जाना चाहिये, राहुल, पुजारा बड़े खिलाड़ी हैं, और उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिलेगा, अगर रोहित टेस्ट ओपन करते हैं, तो ये उनके लिये बड़ी बात होगी।

https://www.instagram.com/p/CHr3YGKgn40/

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment