‘लव जिहाद कानून’ पर आया एक्टर जीशान अयूब का बयान, विरोध में लिख दी ऐसी बात

 

‘लव जिहाद कानून’ पर आया एक्टर जीशान अयूब का बयान, विरोध में लिख दी ऐसी बात

पिछले कुछ सालों में भारत में लव जिहाद एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है, इस पर बहस लंबे समय से जारी है और अब मध्‍य प्रदेश सरकार ने इसका तोड़ा ढूढ़ निकाला है । सरकार की ओर से बड़े संकेत दिए गए हैं । राज्‍य के गृह मंत्री की ओर से जानकारी दी गई है कि अगले विधानसभा सत्र में लव जिहाद को लेकर विधेयक लाया जाएगा, लव जेहाद पर 5 साल के कारावास की सजा का प्रवधान होगा । गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ये बयान कई सारे कलाकारों को हजम नहीं हो रहा है, एक्टर जीशान अय्यूब ने तो अपनी बात सोशल मीडिया पर भी रख दी है ।

जीशान का ट्वीट
एक्‍टर जीशान अय्यूब ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए अपना विरोध जाया । उन्‍होंने लिखा है – ‘प्यार करने पर जेल जाना पड़ेगा!!! या प्यार करने से पहले धर्म देखना पड़ेगा!!! घबराइए मत, नफरत करने पर कोई नहीं टोकेगा, बल्कि तालियां बजाईं और बजवाईं जाएंगी!! लव जिहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा है! वाह साहेब वाह!!!’

कई लोग कर रहे समर्थन
जीशान अयूब के इस ट्वीट को देशभर से कई लोगों का समर्थन भी मिल रहा है । वैसे ये पहला मौका नहीं है जब जीशान ने किसी मुद्दे पर आवाज उठाई हो, इससे पहले वो सीएए और एनआरसी के विरोध में भी वे दिखे थे । जीशान अपनी बात बेबाकी से रखने में पीछे नहीं रते । सोशल मीडिया पर कई बार उन्‍हें विरोध का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन कई हैं जो उनके इस विचार में उनके साथ रहते हैं ।

समर्थन और विरोध में ट्वीट
जीशान अयूब के इस ट्वीट के समर्थन के साथ विरोध में भी ट्वीट हो रहे हैं । कई लोगों ने ट्वीट किया है कि लव जिहाद और प्‍यार में फर्क है । जीशान अपनी फिल्‍में प्रमोट करें वही सही है । लोगों को इस तरह से गुमराह ना करें । कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एमपी सरकार के इस बयान का स्‍वागत भी किया है । आपको बता दें एक्‍टर जीशान इन दिनों फिल्‍म छलांग को लेकर दर्शकों के बीच सुर्खियों में हैं, वे राजकुमार राव के अपोजिट नजर आए हैं । उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही हैं । जीशान अब तक कई बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं, उनकी दमदार एक्टिंग के लोग दीवाने हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments