बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने पहले फावड़े से ली लड़की की जान, फिर पुलिस को किया फोन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने पहले फावड़े से ली लड़की की जान, फिर पुलिस को किया फोन!

 

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने पहले फावड़े से ली लड़की की जान, फिर पुलिस को किया फोन!

यूपी के गोरखपुर में एक युवक ने अपनी सगी बहन को फावड़े के काटकर उसकी जान ले ली, दरअसल बताया जा रहा है कि युवती का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक से चल रहा था, जिसे लेकर युवती का आरोपित भाई काफी नाराज था, उसने कई बार बहन को उससे दूर रहने के लिये कहा था, बीती रात भी युवक से इसी बात को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हुई ।

मौत की नींद सुला दी
बीती रात भाई ने एक बार फिर बहन से युवक से प्रेम संबंध तोड़ने के लिये कहा, दोनों भाई-बहन झगड़ा करने लगे, गुस्से में भाई ने फावड़े से वार कर बहन को मौत की नींद सुला दी, वारदात के बाद हत्या आरोपी युवक ने खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

फोन कर पुलिस को जानकारी
मामला चिलुआताल थाना के परमेश्वरपुर इलाके का है, यहां गांव के गोविंग ने फावड़े से अपनी छोटी बहन की जान ले ली, वारदात के बाद आरोपित भाई ने पुलिस कंट्रोल रुम 112 पर फोन कर खुद ही हत्या की जानकारी दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित और हथियार को कब्जे में ले लिया, साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।

ये था पूरा मामला
घटना के संबंध में थानेदार चिलुआताल नीरज राय ने कहा कि आरोपी गोविंद की बहन का गांव के किसी लड़के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी, पुलिस ने युवती को खोजकर उसके घर वापस पहुंचाया था, जिसके बाद परिजनों ने युवती को उसकी मौसी के घर भेज दिया था, कुछ दिनों पहले युवती अपने घर लौटी थी, इस बीच प्रेमी ने चोरी से सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा था, इस बात की जानकारी होने पर गोविंद की अपनी बहन के साथ कहासुनी हुई, बात इतनी बढ गई, कि उसने बहन की जान ले ली, फिलहाल ये केस पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment