प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद है यह पांच चीजें, किसी दूसरे के पास नहीं होगी

 

Prime Minister Narendra Modi likes these five things, Prime Minister Narendra Modi , PM MODI

देश के पीएम आज आज के टाइम में बहुत से लोगो के आदर्श बन चुके है ये बात तो सभी जानते ही है आज के टाइम में इनका फैन बच्चा-बच्चा बना हुआ है 2014 में जनता ने देश के लिए नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में चुना था जिनको आज पूरी दुनिया जानती है लेकिन आज हम उनकी कुछ खास चीजों के बारे में बात करेंगे जो उन्हें बहुत ज्यादा पसंद है।

नरेंद्र मोदी हमेशा चश्मा डालते है और उसी को पहनकर वो बाहर जाते है। जहा भी जाते है इसी चश्मे को पहनकर जाते है बिना चश्मे के वो बहुत कम बाहर निकलते है। अब ये तो सभी जानते ही है कि वो कौन-सी ब्रांड का चश्मा पहनते है। मोदी जी को चश्मा पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद है। नरेंद्र मोदी का चश्मा ब्लोगरी ब्रांड का है और इस चश्मे की कीमत मार्किट में 30 हज़ार से कई लाखो तक है।

उसके बाद मोदी जी के कपडे की बात करते है उनके कपडे का तो हर कोई दीवाना है सबसे ज्यादा उनकी जैकेट का। अब तो जिसको देखो वो ही मोदी जैकेट सिल्वा रहे है। इनकी ड्रेस को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी इनके कपड़ो को बहुत पसंद किया जाता है। और इनके कपडे सिर्फ एक ही दुकान पर मिलते है क्योकि वो बस एक ही दुकान पर कपडे सिलवाते है और ये दुकान अहमदाबाद में है।

पीएम नरेंद्र मोदी भले ही विदेशो में घूमते हो लेकिन वो अपने कपडे भारत में ही सिलवाते है वो भी अहमदाबाद में। साल 1989 से ही मोदी जी अहमदाबाद में ही कपडे सिलवाते आये है वहा पर जितेंद्र चौहान नाम के एक इंसान है वो इनके कपडे सिलते है। उस टाइम उनकी दुकान बहुत छोटी थी लेकिन आज उनकी दुकान बहुत ज्यादा फेमस और बड़ी है।

उसके बाद है उनकी कलम वो भी उनको उतनी ही पसंद है जितना की अपनी जैकेट और चश्मा पसंद है। उनको शुरुआत से ही कलम से लिखना बहुत पसंद है इसलिए उनके हाथो में हमेशा कलम दिखाई देती है लेकिन कोई भी ये नहीं जानता की ये कलम का नाम क्या है इस कलम की कीमत भी कोई नहीं जानता होगा इसकी कीमत 1 लाख 30 हज़ार रुपये है और ये कलम खास पीएम नरेंद्र मोदी जी के लिए ही मगवाई जाती है।

उसके बाद है उनका मोबाइल, उनका मोबाइल एप्पल का है वो इस फ़ोन के साथ-साथ एक और फ़ोन भी रखते है और उनकी सिम वोडाफोन है वो यही सिम काफी टाइम से यूज करते आये है। उनके पास फ़िलहाल दो फ़ोन है और दोनों ही वोडाफोन की ही सिम है।

हमेशा मोदी जी को सबने हस्ते ही देखा होगा ज्यादातर वो हस्ते इसलिए रहते है क्योकि वो काफी फिट है और इस टाइम तो हर कोई उनकी सेहत का राज जानना चाहता है। वो इसलिए फिट रहते है क्योकि वो अपनी सेहत का अच्छे से ख्याल रखते है और खाने से लेकर पानी तक का वो बहुत अच्छे से ख्याल रखते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments