हादसा: नदी में गिरा पिकअप डाला, बिहार के सात मजदूरों की मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, November 16, 2020

हादसा: नदी में गिरा पिकअप डाला, बिहार के सात मजदूरों की मौत

 

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक पिकअप डाला नदी में गिर गया है, इस हादसे में सात लोगों की मौत होने की खबर हैं, वहीं चालक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। ये हादसा रविवार देर रात करीब तीन बजे चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास पुलघराट इलाके में हुआ, जहां एक पिकअप डाला सुकेत खड्ड नदी जा गिरा, जिसमे सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में घायल ड्राइवर का इलाज चल रहा है।

इस हादसे का शिकार हुए सभी सात लोग बिहार के हैं जो मजदूरी करने के लिए आए हुए थे, वहीं गंभीर रूप से घायल ड्राइवर बल्ह के एक टेंट हाउस ठेकेदार का कर्मचारी है। हादसे की जानकारी मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पिकअप डाले से मजदूरों के शव निकाले। समय रहते ही डाले के ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था, जिसके बाद अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

ड्राइवर का कहना है कि, मारे गए सभी मजदूर रात में ही बिहार आए थे और बस स्टैंड उतरे थे, जिसके बाद ठेकेदार की गाड़ी (पिकअप डाला) उन्हें लेने आई थी। जिसमे सवार होकर वो भी जा ही रहे थे कि, पुल घराट के पास डाला अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ता हुआ नीचे नदी में गिर गई। इसकी वजह से पीछे बैठे सभी सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनके शवों को जोनल अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। और उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुए हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से भी संवेदना प्रकट की गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment