करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुआ था ऐसा झगड़ा, नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल

Ajay Devgn

बॉलीवुड में कैट फाइट और कोल्ड वॉर होना अब आम बात है। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के बीच ऐसी ही कैट फाइट तब हुई जब जब दोनों एक ही एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ नजर आए। कहा जाता है कि फिल्म अंदाज़ अपना अपना में एक साथ अभिनय करने वाली करिश्मा और रवीना को कथित तौर पर अजय देवगन से प्यार हुआ था। उस समय अजय रवीना के साथ डेटिंग की ख़बरों के लिए मीडिया में छाए हुए थे। फिर उसके बाद अजय देवगन ने रवीना को करिश्मा के लिए छोड़ दिया था।

<p>बता दें कि फिल्म अंदाज अपना-अपना में भी रवीना और करिश्मा ने साथ काम किया था। कहा जाता है कि दोनों इस दौरान भी एक-दूसरे से बात नहीं करती थीं। फिल्म प्रमोशन के दौरान भी दोनों साथ में फोटो तक नहीं खिचाती थीं। शूटिंग के दौरान भी दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करती थीं।</p>

रवीना और करिश्मा के बीच हुए कोल्ड वॉर का खुलासा फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने किया था।फराह ने आतिशः फील द फायर फिल्म के दिनों को याद करते हुए कहा था- मैं करिश्मा और रवीना के साथ फिल्म का एक गाना शूट कर रही थी। जैसे ही गाना शुरू हुआ दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। साथ ही दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी विग से मारना शुरू कर दिया। यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे के बाल नोंच लिए थे।

<p>पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार रवीना ने आगे कहा था- मैं प्रोफेशनल हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं जब जरूरत हुई तो झाड़ू के साथ भी पोज दे दूंगी। मैं और करिश्मा बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं। यही अजय के साथ है। प्रोफेशनली में अजय के साथ और करिश्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। जहां काम का सवाल है वहां मुझे इस तरह की ईगो प्रॉब्लम्स नहीं होती।</p>

फिल्म अंदाज अपना-अपना की शूटिंग में रवीना और करिश्मा एक-दूसरे से बात नहीं करती थीं। यहां तक कि फिल्म प्रमोशन के समय भी दोनों साथ में तस्वीर तक नहीं खिचाती थीं। फिल्म शूटिंग की शूटिंग के समय दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करती थीं।

Happy Birthday: Ajay Devgn Raveena Tandon Karishma Kapoor Love Story - अजय  की वजह से इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड की कोशिश, करिश्मा संग अफेयर पर रवीना  टंडन ने कही थी

यह झगड़ा इतना ज्यादा था कि दोनों ने शाहरुख खान की होली पार्टी के दौरान फोटो के लिए साथ पोज देने से मना कर दिया था। रवीना से पूछा गया तो उन्होंने बताया था- यदि मैं करिश्मा के साथ पोज दूं तो यह मुझे सुपरस्टार नहीं बना देगा। वो मेरी जिंदगी में उस प्रकार से नहीं हैं।

Saaton Janam Main Tere ((( Jhankar ))) HD,Dilwale (1994) Ajay Devgn,  Raveena Tandon - YouTube

एक रिपोर्ट के मुताबिक रवीना ने बताया था- मैं प्रोफेशनल हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं जब जरूरत हुई तो झाड़ू के साथ भी पोज दे सकती हूँ। मैं और करिश्मा अच्छे दोस्त नहीं हैं। प्रोफेशनली में अजय और करिश्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। काम की वजह से मुझे इस प्रकार की ईगो प्रॉब्लम्स नहीं होती।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments