सड़कों पर भीख मांगने इस लड़की के खाते से मिले करोड़ों रुपए, गिरफ्तार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

सड़कों पर भीख मांगने इस लड़की के खाते से मिले करोड़ों रुपए, गिरफ्तार

 

रोड पर अक्सर भिखारियों से सामना रोजाना सभी का होता है, जिन्हे देखकर लोग उन्हें कुछ न कुछ दे ही देते हैं। कभी कोई उनकी इनकम के बारे में नहीं सोचता है लेकिन एक भिखारी ऐसा भी सामने आया है, जिसके बैंक अकाउंट में 1 करोड़ 42 लाख रुपए जमा मिले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उसकी साथी महिला भिखारी के नाम पर 5 मकान भी मिले हैं, जिसे देख लोगों स्तब्ध रह गए।

Central govt may roll out 'beggar-free' plan for 10 cities- The New Indian  Express

यह मामला इजिप्ट का बताया जा रहा है और महिला भिखारी की उम्र करीब 57 वर्ष बताई जा रही है। gulfnews.com की खबर के अनुसार, महिला भिखारी के बैंक खाते से करीब डेढ़ करोड़ रुपए मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

Female beggar found with ₹15,000 cash, ₹2L in bank account in Puducherry

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हीलचेयर पर महिला भिखारी बैठी रहती थी, वो खुद को ऐसे दिखाती थी जैसे वो विकलांग हैं उसके पैर हैं ही नहीं। वो इजिप्ट के कई राज्यों में घूम-घूमकर भीख मांगने का काम करती थी।

Beggar On Wheelchair: Jobless, Homeless. Arkivvideomateriale (100 %  royalty-fritt) 13658783 | Shutterstock

महिला सिर्फ भीख मांगने के दौरान ही व्हीलचेयर पर बैठती थी, जिसके बाद वो बाकी समय वो अपने पैरों पर ही चलती थी। महिला को लेकर खुलासा तब हुआ जब उसे एक व्यक्ति ने एक वक़्त भीख मांगते हुए देखा और बाद उसे अपने ही पैरों पर घूमते देखा।

The Grove Guy: THE BEGGARS OF VENICE

करोड़पति भिखारी महिला का नाम नफीसा बताया जा रहा है, जिसका पुलिस ने मेडिकल भी कराया है। इसमें उसे किसी तरह की कोई भी बीमारी नहीं होने की बात सामने आई है। महिला भिखारी के बैंक अकाउंट की जानकारी उसे गिरफ्तार करने के बाद ही पुलिस को लगी।

Egyptian policeman, seven suspected militants killed in Cairo gunbattle |  Arab News

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment