यदि चाहते है भाग्य का साथ तो करे पीपल से सम्बंधित ये ज्योतिष उपाय

 


यदि आपको कड़ी मेहनत के बाद भी धन लाभ प्राप्त नहीं हो पा रहा है तो यहां बताए जा रहे ज्योतिषीय उपाय पूरी आस्था के साथ करें। इनसे सकारात्मक फल प्राप्त किए जा सकते हैं। यहां जानिए भाग्य का साथ दिलाने वाले पीपल के उपाय----

If you want to have with the people related to the fate of these measures astrology
1.  को गाय का दूध, तिल और चंदन मिला हुआ पवित्र जल अर्पित करें।
2. ज्योतिष में बताया गया है कि पीपल का पौधा लगाने और उसकी देखभाल करने वाले व्यक्ति की कुंडली के सभी गृह दोष शांत हो जाते हैं। जैसे-जैसे पीपल बड़ा होगा, आपके घर परिवार में सुख-समृद्धि बढ़ती जाएगी।
3. यदि कोई व्यक्ति किसी पीपल के नीचे शिवलिंग स्थापित करता है और नियमित रूप से उस शिवलिंग का पूजन करता है तो सभी समस्याएं समाप्त हो सकती हैं। इस उपाय से बुरा समय दूर हो सकता है।
4. शनि दोष, शनि की साढेसाती और ढय्या के बुरे प्रभावों को दूर करने के लिए प्रति शनिवार पीपल पर जल चढ़ाकर सात बार परिक्रमा करनी चाहिए।
5. शाम के समय पीपल के वृक्ष के नीचे दीपक लगाना चाहिए।
6. पीपल के नीचे बैठकर हनुमान चालीस का पाठ करें, इस उपाय से हनुमानजी प्रसन्न होते हैं और कार्यों में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments