दो बच्चों का पिता है ये एक्टर गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव में कर रहा है मस्ती, तस्वीरें वायरल

 

Farhan Akhtar

फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इस वक्त फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दंडेकर (Shibani Dandekar) के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों मालदीव (Maldives) के बीच पर मस्ती कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर किया है। दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं। फरहान के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दंडेकर ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।

शिबानी दंडेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फराहन के साथ रोमांटिक नजर आ रही हैं। शिबानी के अलावा फरहान अख्तर ने भी तस्वीर शेयर की है, जिसमें फरहान और शिबानी बीच पर मस्ती करते और झूमते नजर आ रहे हैं। वहीं, शिबानी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए ने कैप्शन में लिखा, माई हैप्पी प्लेस। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि, फरहान अख्तर और शिबानी दंडेकर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों खुलकर अपने रिश्ते को कबूल करते हैं। मालूम हो कि, फरहान अख्तर तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। शिबानी से पहले फरहान कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। कहा जाता है कि फरहान श्रद्धा कपूर को भी डेट कर चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही फरहान ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments