शादी के बाद पैसे-गहने लेकर भागी दुल्हन, तो प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करके ट्रक के सामने फेंका - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

शादी के बाद पैसे-गहने लेकर भागी दुल्हन, तो प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करके ट्रक के सामने फेंका

 

Indian Bride

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) का एक मामला सामने आया जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। हाल में, मानपुर घाट पर कुछ दिन पहले एक ट्रक एक्सिडेंट हुआ था, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। हालांकि, अब खुलासा हुआ है कि उस शख्स की एक्सिडेंट से मौत नहीं, बल्कि हत्या की गई थी। इस बात का खुलासा प्रत्यक्ष मुखबिर की वजह से हुआ, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज चेक की गई जहां इस मामले का बड़ा खुलासा किया गया। शादी को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने मृत शख्स की रॉड, उस्तरा और लात घूसों से जमकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में लिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक फिलहाल फरार है।

इस घटना पर एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि, द्वारिकापुरी निवासी दीपक वर्मा की लाश कुछ दिन पहले मानपुर घाट पर मिली थी। शुरुआती जांच में लगा कि उसका एक्सिडेंट हुआ है। जांच पड़ताल आगे बढ़ी तो मुखबिर से पुलिस को पता चला कि दीपक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। इस मामले को लेकर पुलिस ने दीपक के मामा को उठाया गया तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया।

मृतक के मामा मुकेश का कहना है कि, वारदात वाले दिन लवीन मराठा, मनीष सोलंकी और प्रकाश जाधव मृतक दीपक को अपने साथ ले गए थे। ये लोग दीपक को लेकर शिव सागर कॉलोनी में किराए से रहने वाले शैलेश गोयल के घर पर लेकर गए थे। गोयल वही शख्स था जिसकी शादी दीपक ने अपनी दोस्त से कराई थी। रॉड, उस्तरा और लात घूसों से जमकर पीट-पीटकर दीपक को अधमरा कर उसे ट्रक के सामने फेंककर मार डाला।

क्या था विवाद
शैलेश गोयल की शादी दीपक ने अपने एक दोस्त से कराई थी। वह दोस्त कोई और नहीं बल्कि दीपक की गर्लफ्रेंड थी। दीपक ने गोयल से शादी कराई और शादी के कुछ समय बाद ही उसकी प्रेमिका पैसे और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। इस बात का पता जब गोयल को लगा तो विवाद बढ़ा। इसी के चलते गोयल ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर दीपक की मौत की साजिश रची।

एसपी महेशचंद्र जैन के मुताबिक, मृतक दीपक और अजय उन समाज के परिवारों को खोजते थे जहां शादी के लिए लडकियां कम होती थीं। दीपक ने शैलेश गोयल के भतीजे से अपनी प्रेमिका की शादी करवा दी जो कुछ ही दिन बाद गहने और रुपये लेकर फरार हो गई। शैलेश को जब अफेयर की बात पता लगी तो उसने आपत्ति जताई और पैसा और जेवर वापस लेने के लिए दीपक से मारपीट की और बात बढ़ने पर उसकी हत्या करवा दी।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment