जानिए कौन हैं रश्मिका मंदाना, जो बन गई हैं नेशनल क्रश, ट्विटर पर कर रहीं ट्रेंड

 

जानिए कौन हैं रश्मिका मंदाना, जो बन गई हैं नेशनल क्रश, ट्विटर पर कर रहीं ट्रेंड

सउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी हैं । नंबर वन सर्च इंजन गूगल ने उन्हें इस साल इंडिया का नेशनल क्रश करार दिया है । इस वकत ट्विटर  पर रश्मिका मंदाना ट्रेंड कर रहा है । मंदाना को इस खास उपलब्धि पर सोशल मीमडिया में ढेर सारी बधाई मिल रही है, फिल्म एक्‍सपर्ट रमेश बाला ने उन्हें बधाई दी है, उन्‍हें अब लगातार गूगल पर सर्च किया जा रहा है ।

कर्नाटक से हैं रश्मिका
एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना कर्नाटक मूल की हैं । उनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेत में हुआ । मुख्य रूप से तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में रश्मिा ने काम किया है । वह मीडिया और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की ओर से कर्नाटक क्रश के रूप में पॉपुलर है । अब उन्हें गूगल ने एक और उपलब्धि दे दी है । मंदाना बहुत ही कम अभिनेत्रियों में से हैं जिनकी फिल्मों ने इतने कम समय में 1 करोड़ की कमाई की है ।

पॉपुलर और हाईएस्‍ट पेड एकट्रेस
रश्मिका मंदाना तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं । उन्‍होंने अभिनय की शुरुआत कन्नड़ 2016 की फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की । साल 2017 में उन्होंने अंजनी पुत्रा और चामक जैसी पॉपुलर हुई फिल्‍मों में काम किया । 2018 में रोमांटिक ड्रामा चालो के साथ अपना तेलुगु डेब्यू किया । 2018 में ही रोमकॉम फिल्म गीता गोविंदम में अभिनय किया, ये फिल्‍म तेलुगु सिनेमा में सबसे अधिक प्रॉफिट करने  फिल्मों में से एक बन गई ।

लगातार दे रही हैं हिट फिल्‍में
रश्मिका ने एक के बाद एक सुपरहिट‍ फिल्‍में दी हैं, उनकी तीसरी तेलुगु फ़िल्म बड़े बजट की फ़िल्म देवदास थी । रश्मिका को पिछले साल आई फिल्म डीयर कॉमरेड से भी खूब सुर्खियां मिलीं । अर्जुन देवरकोंडा के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया । साल 2021 में उनकी फिल्म पोगारू, पुष्पा और सुल्तान आने वाली हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments