बिहार को शर्मसार करने वाली तस्वीर, अवैध संबंध के शक में तथाकथित ठेकेदारों की करतूत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

बिहार को शर्मसार करने वाली तस्वीर, अवैध संबंध के शक में तथाकथित ठेकेदारों की करतूत!

 

बिहार को शर्मसार करने वाली तस्वीर, अवैध संबंध के शक में तथाकथित ठेकेदारों की करतूत!

बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव का दौर चल रहा है, इस दौरान तमाम राजनीतिक दल और प्रत्याशी आने वाले दिनों में विकास की बयार बहाकर समाज को बदलने की बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो कानून को अपने हाथ में लेकर समाज को गर्त में ले जाने का काम कर रहे हैं, बिहार के कटिहार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने कईयों को हैरान कर दिया है।

अमानवीय कृत्य
दरअसल बिहार के कोढा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, यहां एक महिला तथा पुरुष को अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया, इसके बाद समाज के तथाकथित ठेकेदारों ने दोनों को मवेशी बांधने वाले खूंटे में बांधकर पिटाई की, इसके बाद दोनों का आधा सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया, इस बर्बर अमानवीय कृत्य को देखकर गांव के लोग तमाशबीन बने रहे।

किसी ने नहीं सुनी गुहार
तमाशबीन लोगों के बीच महिला और पुरुष चीख-चीख कर कहते रहे, कि उनके बीच कोई गलत संबंध नहीं है, लेकिन लोगों ने उनकी एक ना सुनी, महिला के मुताबिक वो शख्स उनके चाचा के खेत में मजदूरी करता है और अपना मजदूरी लेने आया था, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया, फिर पंचायत के बाद तालिबानी फरमान सुनाते हुए खूंटे से बांधकर पहले सिर मूंडा फिर गांव गांव में घुमाया।

कठोर कार्रवाई का आश्वासन
कोढा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा पंचायत बोरा संथाली टोला में इस घटना को अंजाम दिया गया है, पीड़ित नूर मोहम्मद भी कहते हैं कि उनका महिला के साथ कोई गलत संबंध नहीं है, वो अपना मजदूरी लेने आया था, इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर अवैध संबंध के आरोप में इस तरह की सजा दी, उधर पूरे मामले पर कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने भी माना, कि इससे पहले भी कटिहार से ऐसी घटनाएं सामने आती रही है, उन मामलों पर भी कठोर कार्रवाई की गई है, जहां तक इस मामले का सवाल तो अब तक ये मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया है, निश्चित तौर पर इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment