शादी के बाद सुहागरात में पति को लेकर हुआ ऐसा खुलासा, पत्नी बोली- मुझे इसके साथ नहीं रहना, ये तो.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

शादी के बाद सुहागरात में पति को लेकर हुआ ऐसा खुलासा, पत्नी बोली- मुझे इसके साथ नहीं रहना, ये तो..

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर महिला ने अपने पति को महज इसलिए छोड़ने का मन बना लिया है, क्योंकि उसका पति गंजा है और महिला को इसके बारे में पता तक नही चला कि जिससे वो शादी करने जा रही है। वो गंजा है। महिला का कहना है कि इसने मुझे धोखा दिया है। इसने मुझसे खुद के गंंजे होने की बात छुपाए रखी है। अगर मुझे पहले ही यह पता होता है तो मैं इससे शादी ही नहीं करती। महिला अब अपने पति के साथ रहने को तैयार नही है। वो उसे फौरन छोड़ना चाहती है। हालांकि, उसके परिजन सहित अन्य लोग उसे मनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं, लेकिन महिला है कि वो माानने को तैयार ही नहीं। अब उसने अपने पति को छोड़ने का फैसला कर लिया और तो उसके खिलाफ धोखाधड़ी सहित मानहनि का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है। 

सुहागरात में हुआ ऐसा खुलासा 
महिला का कहना है कि शादी होने तक मुझे इस बात की खबर नहीं रही कि मेरा पति गंजा है। मैें इस बात से बेखबर रही कि जिससे मैं शादी करने जा रही हूं वो गंजा है, क्योंकि इसकी पहली मुलाकात से लेकर शादी के सात फेरे तक इसने बिग लगा रखा था, जिसके चलते मुझे पता नहीं लगा पाया, लेकिन शादी के बाद हुई सुहागरात के बाद मुझेपता चला कि जिससे मेरी शादी हुई है… वो तो गंजा है.. जिसके साथ मैंने सात जन्म तक जीने मरने की कसमें खाई है… वो तो गंजा है, लिहाजा महिला का अपने पति का यह रूप देखकर पारा गरमा गया और फिर उसने न आव देखा न ताव सीधा  अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी और मानहनि  का केस दर्ज करवा दिया है।

हालांकि, अब महिला को सभी मनाने की जुगत में जुटे भी हुए हैं,  लेकिन महिला मानने को तैयार ही नहीं। महिला का अब दो टूक कहना है कि मुझे इस आदमी के साथ नहीं रहना है। उधऱ, पति भी अपनी नई नवेली शादी को बचाने के लिए अपनी पत्नी से माफी मांग रहा है, लेकिन महिला है कि वो मानने को तैयार ही नहीं है। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment