अर्णब के लिये पुलिस से भिड़ गई थी सम्यब्रता, जानिये क्या करती है रिपब्लिक टीवी चीफ की पत्नी!

 

अर्णब के लिये पुलिस से भिड़ गई थी सम्यब्रता, जानिये क्या करती है रिपब्लिक टीवी चीफ की पत्नी!

अर्णब गोस्वामी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, रिपब्लिक टीवी में बतौर एडिटर इन चीफ हिंदी पट्टी में भी उनकी लोकप्रियता जबरदस्त बढी है, अर्णब एनडीटीवी और टाइम्स नाऊ जैसे प्रतिष्ठित संस्थान में भी काम कर चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम सम्यब्रता रे गोस्वामी है, आइये आज हम आपको उनकी पत्नी के बारे में बताते हैं।

असम के रहने वाले
अर्णब गोस्वामी मूल रुप से असम के रहने वाले हैं। तो उनकी पत्नी बंगाल से नाता रखती हैं, इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक दोनों की मुलाकात दिल्ली में हिंदू कॉलेज में पढाई के दिनों में हुई थी, arnab goswami 1दिल्ली के हिंदू कॉलेज से पढाई के बाद अर्णब उच्च शिक्षा के लिये ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी चले गये, वहां से लौट कर उन्होने सम्यब्रता रे से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम चे गोस्वामी है।

सम्यब्रता भी पत्रकार
सम्यब्रता रे गोस्वामी भी पेशे से पत्रकार हैं, जनवरी 1993 में उन्होने एबीपी ग्रुप में बतौर ट्रेनी अपना करियर शुरु किया था, इसके बाद 1994 से 1996 तक ग्रुप के अखबार द टेलीग्राफ में बतौर कॉरेस्पॉन्डेंट काम किया। फिर 1996 में सम्यब्रता ने डाउन टू अर्थ मैग्जीन में बतौर कमिशनिंग एडिटर नौकरी पकड़ ली, यहां डेढ साल काम करने के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई चली गई, जहां उन्होने 6 साल काम किया।

पति को मदद करने लगी
एएनआई के बाद वो तहलका मैग्जीन में करीब साल भर रही, फिर वहां से दोबारा एबीपी ग्रुप चली गई, इस बार वो एबीपी में बतौर एसोसिएट एडिटर भर्ती हुई, जहां उन्होने 2015 से 2016 तक काम किया। 2016 में पति के चैनल रिपब्लिक टीवी से जुड़ गया, चैनल में उन्हें बतौर एग्जीक्यूटिव एडिटर और को-ऑनर काम संभालने का मौका मिला।

पुलिस से भिड़ गई
सम्यब्रता हाल ही में तब ज्यादा चर्चा में आई थी, जब उनके पति को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया था, अर्णब को उनके घर गिरफ्तार करने पहुंची मुंबई पुलिस टीम से सम्यब्रता भिड़ गई थी, उन्होने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया था। इसके साथ ही इसी साल अर्णब की कार पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकी थी, तब भी सम्यब्रता उनके साथ ही थीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments