दिवाली पर टीवीएस जुपिटर पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, बिना डाउन पेमेंट के भी ला सकते हैं घर

 

त्योहारी मौसम में सभी कंपनियां ग्रहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में टीवीएस कंपनी अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) पर शानदार ऑफर दे रही है। टीवीएस जुपिटर की खरीद पर कंपनी जीरो फाइनेंस के साथ कैशबैक तक की स्कीम दे रही है। ऐसे में ग्राहक इस ऑफर के तहत बिना डाउन पेमेंट दिए इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा या आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको पांच फीसदी तक कैशबैक भी मिल सकता है।

जानकारी के मुताबिक इस ऑफर को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ग्रहकों को लो ईएमआई का विकल्प भी दे रही है। टीवीएस जुपिटर अगर आप घर लाने की सोच रहे हैं तो सिर्फ 2,222 रुपए प्रति महीने की EMI पर ला सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी 4500 रुपए तक पेटीएम पर कैशबैक भी दे रही है।

TVS कंपनी ने इस स्कूटर में यूएसबी चार्जर, फ्रंट में स्टोरेज स्पेस और टिंटेड वाइजर जैसे नए फीचर्स को भी जोड़ दिया है। इस स्कूटर में 110cc का इंजन दिया गया है। बीएस 4 वर्जन में इस स्कूटर का इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। जूपिटर क्लासिक ईटी-एफआई स्कूटर बाजार में कई कलर में उपलब्ध है। इन कलर में सनलाइट आइवरी, ऑटम ब्राउन और नया इंडिब्लू शेड भी दिए गए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments