मैं हिंदुस्तान का सबसे बड़ा लैला हूँ, और मेरे कई दीवाने हैं: असुद्दीन ओवैसी

 

Asaduddin Owais, GHMC, Asaduddin Owaisi Interview, Hyderabad Election, Amit Shah, amit shah, Hyderabad, Asaduddin Owaisi, AIMIM, TRS, BJP, Hyderabad Eelction News, हैदराबाद, अमित शाह, असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम, Zee Salaam Live TV, Live TV Zee Salaam, Hyderabad Election, GHMC, Asaduddin Owaisi, AIMIM, BJP, Amit Shah, Owaisi, हैदराबाद चुनाव, अकबरुद्दीन ओवैसी, Akbaruddin owaisi, Hyderabad Election news, zee salaam news, Asaduddin Owaisi, Hyderabad, AIMIM, BJP, Hyderabad Election, New Delhi, हैदराब, असदुद्दीन ओवैसी, हैदराब, भाग्यनगर, हैदराबाद का नया नाम

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी और एआईएमआईएम पार्टी ने अपनी पूरी ताकत को झोंक दिया है! चुनाव प्रचार के दौरान दोनों पार्टियों के बीच तीखी नोकझोंक को मिली है! प्रचार प्रसार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो करके टीआरएस और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पर जमकर निशाना साधा है! तो अब वही ओवैसी ने भी पलटवार करते हुए फिरकावाराना धुव्रीकरण करने का इल्ज़ाम लगाया है! असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि मेरा हाल ऐसा है ना मैं हिंदुस्तान की सबसे बड़ी लैला बना हुआ हूं और मेरे कई मजनू बने हुए हैं!

ओवैसी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी का मकसद हैदराबाद के नाम को बदलना है यह चुनाव भाग्यनगर बनाम हैदराबाद है! भारतीय जनता पार्टी के टिकट बंटवारे को लेकर ओवैसी ने चुनाव प्रचार के लिए गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हमें सांप्रदायिक कहते हैं तो यह बताइए हमने हिंदुओं को टिकट दिया है अब बीजेपी बताएं कि उसने कितने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया बीजेपी का मकसद सिर्फ हैदराबाद का नाम बदलना है यह भाग्यनगर बनाम हैदराबाद है!

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी और टीआरएस के बीच खुफिया समझौता है और मुझे समझौते से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मुझे दिक्कत है कि वह यह छिपकर क्यों करते हैं! अमित शाह ने आगे कहा कि इलू इलू करते हैं खुलेआम क्यों नहीं कह देते कि हां मजलिस के साथ हमारा रिश्ता है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments