किसी भी नंबर बल्लेबाजी के लिये तैयार, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 November 2020

किसी भी नंबर बल्लेबाजी के लिये तैयार, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान!

किसी भी नंबर बल्लेबाजी के लिये तैयार, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान!

रोहित शर्मा ने टेस्ट सलामी बल्लेबाज के तौर पर अपनी भूमिका का लुत्फ उठाया है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में टीम प्रबंधन की मांग के अनुसार बल्लेबाजी क्रम में अपने स्थान को लेकर लचीला होने को तैयार हैं, कप्तान विराट कोहली के पहले टेस्ट के बाद देश लौटने के बाद रहाणे और पुजारा के साथ बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद है।

किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी को तैयार
स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि मैं आपको वही चीज कहूंगा, जो मैंने सभी को कहा है, जहां भी टीम चाहती है, मैं वहां बल्लेबाजी करने के लिये तैयार हूं, 
लेकिन मैं नहीं जानता कि वो सलामी बल्लेबाज के तौर पर मेरी भूमिका बदलेंगे या नहीं। उन्होने कहा कि जब तक वो बंगलुरु के एनसीबी में ट्रेनिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे, तब तक टीम प्रबंधन उनकी भूमिका तय कर लेगी, उन्हें आईपीएल के दौरान मामूली हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी।

क्या चाहते हैं
रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया में पहुंचे टीम प्रबंधन ने विराट कोहली के जाने के बाद विकल्प पहचान लिये होंगे और कौन खिलाड़ी है, 
जो पारी का आगाज करेंगे, उन्होने कहा कि एक बार मैं वहां पहुंच जाऊं, मुझे स्पष्ट हो जाएगा, कि क्या होगा, वो जिस स्थान पर चाहेंगे, मैं उस स्थान पर बल्लेबाजी के लिये तैयार रहूंगा।

ज्यादा उछाल
हुक और पुल शॉट के लिये जाने जाने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर उछाल कभी-कभार उतना बड़ा कारक नहीं होता, 
जितना उसे बनाया जाता है, उन्होने कहा कि हम उछाल की बात करते हैं, पर्थ को छोड़कर पिछले कुछ सालों में अन्य मैदानों पर मुझे ऐसा नहीं लगा कि क्या ज्यादा उछाल है। हिटमैन ने कहा कि खासकर पारी की शुरुआत करते हुए मुझे कट और पुल शॉट नहीं खेलने के बारे में सोचना होगा, जहां तक संभव हो, मुझे वी और स्ट्रेट शॉट खेलने पर ध्यान लगाना होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment