कन्हैया कुमार को बंदर कहने वाले विधायक गिरफ्तार, रिहा होने पर कही ऐसी बात

 

कन्हैया कुमार को बंदर कहने वाले विधायक गिरफ्तार, रिहा होने पर कही ऐसी बात

हाल ही में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बंदर कहने वाले मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक नरेन्द्र सिंह उर्फ बोगो सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आचार संहिता उल्लंघन के मामले में हुई इस गिरफ्तारी के बाद करीब 4 घंटे पुलिस हिरासत में रहने के बाद बोगो सिंह को जमानत पर रिहा किया गया, बोगो सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कई बातें चर्चा में है, सूत्रों का दावा है कि उन पर पैसे बांटने का भी आरोप लगा है, हालांकि ना तो जदयू नेता और ना ही पुलिस प्रशासन ने इस खबर की पुष्टि की है।

क्या कहा बोगो सिंह ने
हालांकि जमानत मिलने के बाद जदयू विधायक बोगो सिंह ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीते रात उन्हें जानकारी मिली थी कि लोजपा प्रत्याशी के गुंडों द्वारा मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में उनके समर्थकों के साथ गाली-गलौच किया जा रहा है, उन पर वोट बदलने का दवाब बनाया जा रहा है।

पुलिस ने रोका
बोगो सिंह ने आगे कहा कि इसी सूचना के बाद वो विभिन्न स्थानों पर निकले, जब वापस लौटकर अपने घर जा रहे थे, तो इसी क्रम में बदलपुरा बांध के पास जिला प्रशासन ने उन्हें रोक लिया, जदयू विधायक का कहना है कि उनके साथ तीन गाड़ियां थी, इसलिये आचार संहिता उल्लंघन के मामले में विधायक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

कानून का सम्मान
मटिहानी विधायक ने कहा कि वो कानून का सम्मान करते हैं, इसलिये प्रशासन को सहयोग करने थाने चले गये, कानूनी प्रक्रिया के तहत जमानत मिलने के बाद अब वापस जा रहे हैं, इस संबंध में जिले के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है, एसपी ने कहा कि पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है, कुछ देर बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। आपको बता दें कि हाल ही में बोगो सिंह उस समय विवादों में आये थे, जब सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को बंदर कहा था, बोगो सिंह ने पूछा था कि कोरोना काल में कन्हैया कहां थे, इसका उन्हें जवाब देना चाहिये, बता दें कि कन्हैया महागठबंधन का हिस्सा हैं और बेगूसराय में महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिये प्रचार कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments