असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदुत्व पर दिया भड़काऊ बयान, हिंदुओं को बताया झूठा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदुत्व पर दिया भड़काऊ बयान, हिंदुओं को बताया झूठा

 


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है। वह हमेशा अपने बयानों की वजह से राजनीति में भूचाल ला देते है लेकिन अब असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदुत्व को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया। जिससे फिर हंगामा शुरू हो गया। दरअसल उन्होंने हिंदुत्व पर एक ट्वीट किया। जिसमें वह कह रहे है कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए। इतना ही नहीं, वह अपने ट्वीट के जरिए संघ पर भी निशाना साधते नजर आए।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, ‘हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास सभी राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए और मुसलमानों को राजनीति में भाग लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा कि संसद और विधानसभाओं में हमारी उपस्थिति एक तरह से हिंदुत्व से अपनी रक्षा की हमारी कोशिश है। इसके गे वह संघ पर भी निशाना साधते हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘यदि हम आसानी से संसद या विधानसभा से चले जाते हैं, तो इससे संघ बेहद खुश होगा।’ बता दें कि ओवैसी ने भड़काऊ बयान उस खबर पर दिया है। जिसमें कहा गया कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए।

वहीं, इस दौरान उन्होंने एक बार फिर नेशनल पॉपुलरेशन रजिस्टर (National Population Register- NPR) पर भी अपना रुख एक बार फिर साफ कर दिया है। ओवैसी ने कहा है कि नेशनल पॉपुलेशन बनाने का शेड्यूल फाइनल हो चुका है। तो जल्द ही इसके विरोध का भी शेड्यूल फाइनल किया जाएगा। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भड़काऊ और विवादास्पद बयान के लिए जाना जाता है। खासतौर पर वह हिंदुत्व और हिंदुओं के खिलाफ विवादित बयान देते है। जिस पर कई बार बवाल हो चुके है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment