मतदान से ठीक पहले तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका, चुनाव पर पड़ सकता है असर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

मतदान से ठीक पहले तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका, चुनाव पर पड़ सकता है असर!

 

मतदान से ठीक पहले तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका, चुनाव पर पड़ सकता है असर!

बिहार में जारी चुनाव के दौरान दूसरे फेज में कल मतदान होना है, इस चरण में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी, लेकिन चुनाव प्रचार के आखिरी दिन लालू के बड़े लाल तथा हसनपुर सीट से किस्मत आजमा रहे तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है, उनकी पार्टी के ही एक नेता ने संगीन आरोप लगात. हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

इस्तीफे का ऐलान
समस्तीपुर के युवा राजद के जिला अध्यक्ष अमरेश राय ने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है, मीडिया से बात करते हुए उन्होने आरोप लगाया कि हसनपुर के मंगलगढ में आयोजित तेजस्वी यादव की जनसभा में भाग लेने जब वो पहुंचे तो वहां तेज प्रताप पहुंचे और उनके साथ दुर्व्यवहार किया, अमरेश राय का कहना है तेज उन्हें मंच पर गाली देते रहे, अमरेश ने बताया कि वह पिछले 15 सालों से युवा राजद के अलग-अलग पदों पर रहे हैं, और पिछले दस साल से युवा विंग में जिला अध्यक्ष हैं।

लालू परिवार के लिये जान देने को तैयार
अमरेश राय ने कहा कि वो लालू परिवार के लिये जान देने और लेने के लिये तैयार रहते थे, लेकिन जहां मान-सम्मान ना मिले, वहां रहना ठीक नहीं है, तेज प्रताप यादव द्वारा किये गये दुर्व्यवहार से आहत युवा जिला अध्यक्ष ने कहा कि आगे वो क्या करेंगे, इसकी घोषणा बाद में करेंगे, उन्होने कहा कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी याजव के कहने पर उन्होने पार्टी के लिये प्रचार का काम किया, लेकिन तेज प्रताप द्वारा इस तरह का बर्ताव वो कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पार्टी की सेवा की
उन्होने कहा कि जब वो पार्टी से जुड़े, तो लगातार अलग-अलग माध्यमों से सेवा करते रहे, जो भी कार्यक्रम हुए उसमें बढ-चढकर हिस्सा लिया, जिसका परिणाम आज दुर्व्यवहार के रुप में मिल रहा है, बिहार चुनाव में इस बार लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव समस्तीपुर के हसनपुर सीट से ताल ठोंक रहे हैं, जहां उनका मुकाबला जदयू के राजकुमार राय से माना जा रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment