एक्स गर्लफ्रेंड को कलियुग को द्रौपदी लिखना पड़ा भारी

 

गुजरात। अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की तस्वीर पर कलियुग की द्रोपदी लिखना एक युवक को भारी पड़ गया.यह हैरान कर देने वाला मामला राजकोट का हैl एक युवक ने ब्रेकअप के बाद एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो पर कलियुग की द्रौपदी लिखकर मोबाइल की डीपी (display) पर लगा लिया.जब लड़की ने अपने तस्वीर पर लिखा देखी तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से कीl लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है पीड़िता ने पुलिस को युवक द्वारा भेजे जाने वाले कई व्हाट्सएप मैसेज और फोटो भी दिए हैं.सन्देश में गंदे कमेंट्स किए गए हैं।

प्रेम, प्यार के असफलता और ब्रेकअप के बाद कहानी पुलिस की चैखट तक पहुंच गई है। बताया गया है कि यहां के रहने वाले हितेष से लड़की के प्रेम संबंध थे। पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसकी प्रेम कहानी लंबे समय तक चली लेकिन जब हितेष उसे परेशान करने लगा तो दोनों के बीच रिश्ता ख़त्म हो गयाl इसके बाद भी हितेष उसे परेशान करता था। पीड़िता ने बताया कि वह आए दिन उसे व्हाट्सएप पर गंदे मैसेज और फोटो भेजता था। वह एक बार फिर दोनों के बीच रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर रहा थाl लड़की हितेष से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी.

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हितेष ने अपने मोबाइल की डीपी पर उसके साथ वाली एक फोटो लगाईl डीपी पर उसने लिखा कलियुग की द्रौपदीl जब उसने ये डीपी देखी तो परेशान हो गईl उसने पुलिस को बताया कि हितेष उसे बदनाम करने के लिये ये सब कर रहा है l लड़की के साथ बिताए गए निजी पलों के फोटो को भी अपनी डीपी पर लगा लेता हैl वहीं पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने हितेष को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments