जायरा वसीन ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, लोगों से की ये अपील - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, November 22, 2020

जायरा वसीन ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, लोगों से की ये अपील

 

zaira

दंगल गर्ल के नाम से मशहूर जायरा वसीन अपने बयानों की वजह से अकसर चर्चाओं में रहती है। उन्होंने सबसे पहले धर्म का सहारे बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद जायरा वसीन को काफी ट्रोल किया गया। वहीं, बॉलीवुड से अलविदा कहने के बाद वह आए दिन अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ जाती है लेकिन अब जायरा वसीन ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है। जिससे फैंस के बीच वह फिर लाइमलाइट में आ गई है। दरअसल, जायरा वसीन ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा कि इंटरनेट से सारी तस्वीरें को हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन फैंस से अपील तो कर ही सकते हैं।

जायरा वसीन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। इस तस्वीर पर लिखा हुआ था, ‘पिछले साल मैंने फैन पेज पर एक मैसेज छोड़ा था। अगर उसे नहीं देखा है तो फिर शेयर कर रही हूं।’ इस तस्वीर को शेयर करते हुए जायरा ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी को हैलो, मैं आप सबको धन्यवाद कहना चाहती हूं जो आपने मुझसे प्यार और दया दिखाई। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने को कहें। तस्वीरों को इंटरनेट से पूरी तरह से हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं। उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा।’

बता दें कि जायरा वसीम बॉलीवुड फिल्म दंगल में नजर आई थी। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आई थी। फिल्म में जायरा वसीम के काम को काफी तारीफ मिली थी। जिस वजह से वह बॉलीवुड की और भी कई फिल्मों में नजर आई थी। लेकिन बीते साल अप्रैल में एक्ट्रेस ने अचानक बॉलीवुड से अलविदा कह दिया था। इस दौरान जायरा ने एक्टिंग को अपनी धार्मिक यात्रा में बाधा बताया था। जायरा के इस ऐलान से फैंस हैरान रह गए थे।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment