आईपीएल: विराट के साथ मैच में हुई झड़प पर सूर्यकुमार ने कही ये बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 November 2020

आईपीएल: विराट के साथ मैच में हुई झड़प पर सूर्यकुमार ने कही ये बड़ी बात

 

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेले गए मैच में विराट कोहली और सूर्य कुमार के बीच जुबानी जंग सीजन में सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही। इस मैच सूर्य कुमार जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो विराट ने उनके पास आकर कुछ कहा था। इस पूरे वाकया का वीडियो तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं थी। जिसमे विराट सूर्य को घूरते हुए नजर आ रहे थे।

आरसीबी के साथ खेले गए मैच में सूर्य कुमार जबरदस्त बैटिंग कर रहे थे, विराट को जब लगा कि, सूर्य उनकी टीम पर भारी पड़ रहे हैं और आरसीबी मैच हार सकती है तो उन्होंने सूर्य कुमार के पास जाकर कुछ कहा और उन्हें घूरते हुए नज़र आए, लेकिन जो हुआ वो विराट की सोच से बिल्कुल विपरीत था।

IPL: सूर्यकुमार की पारी देख खुद को रोक नहीं पाए भज्जी, बोले- उम्मीद है सेलेक्टर्स ने देखा हो - Suryakumar Yadav's Stunning Knock Against RCB Harbhajan Singh Takes Dig At India Selectors

सूर्य कुमार पर इसका कोई भी असर नहीं दिखा और उन्होंने अपनी टीम मुंबई इंडियंस के शानदार बैटिंग करते हुए उसे जीत दिलाई। आईपीएल के इस सीजन में सूर्य की बल्लेबाजी देख सिर्फ भारतीय पूर्व खिलाड़ियों ने ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सूर्य कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि, वो इस वक़्त स्पिन खेलने वाले सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है।

Harbhajan Singh praised Suryakumar Yadav winning knock against Royal challengers Bangalore asked question to selector again

विराट के साथ मैच में हुई झड़प को लेकर सूर्य कुमार यादव ने यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए बताया कि, मैच खत्म होने के बाद विराट उनसे मिलने आए और कहा कि, तुम बहुत अच्छा खेले। उन्होंने में मेरी बैटिंग को लेकर ही बात की और तारीफ की। सब कुछ सामान्य ही था।

news News : MI vs RCB: शानदार पारी खेल सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार यादव, भज्जी बोले- उम्मीद है कि सिलेक्टर्स ने देखा हो - ipl 2020 suryakumar yadav trends on social

हां, मैच के दौरान जब मैं बैटिंग कर रहा था, उस वक़्त मेरे पर दबाव था, लेकिन मैंने अपनी पारी को एंजॉय किया। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि, सूर्यकुमार को भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिलेगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में उन्हें स्थान नहीं मिला। सूर्यकुमार ने 16 मैचों में 145 स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए थे, जिसमे उनके चार अर्धशतक शामिल हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment