करीना कपूर खान के घर आई नन्‍हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर किया वेलकम, खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 November 2020

करीना कपूर खान के घर आई नन्‍हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर किया वेलकम, खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल

 

करीना कपूर खान के घर आई नन्‍हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर किया वेलकम, खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी छोटी सी बहन या भाई का इंतजार कर रहे हैं, जी हां करीना कपूर खान मां बनने वाली हैं, उनकी ड्यू डेट जनवरी की है । लेकिन उससे पहले ही नन्‍हें तैमूर की एक प्‍यारी सी परी के साथ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । तैमूर, इस बेबी को गोद में लेकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं । कौन है ये बच्‍ची आइए आपको आगे बताते हैं ।

करीना और तैमूर की तस्‍वीर वायरल
सिर्फ तैमूर ही नहीं करीना कपूर खान की भी तस्‍वीर वायरल हो रही है, करीना ने बच्‍च्‍ी को गोद में नही उठाया है लेकिन वो एक बेबी सीट पर बैठी हैं, करीना ने नन्‍ही परी के साथ पोज किया है । तस्‍वीर में करीना ने एक ब्‍लू कलर की ड्रेस पहनी है, इसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है । वहीं तैमूर बेबी को गोद में लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं । तैमूर की खुशी ये बता रही है कि वो बेबी के साथ कितने हैप्‍पी हैं ।

कौन है ये नन्‍ही परी ..
अब आपको बताते हैं ये छोटी सी गुडि़या है कौन । दरअसल करीना ने हाल ही में अपनी पर्सनल असिस्‍टेंट और दोस्‍त पोनम दमानिया को घर पर बुलाया था, इसी गेट टुगेदर की ये तस्‍वीरें हैं । लिन्‍हें नैन सिंह ने शेयर किया है और करीना को इसके लिए थैंक्‍यू कहा है । उन्‍होंने लिखा – बेबो हमें बुलाने के लिए शुक्रिया । सिया ने अपना पहला दोस्‍त बनाया । आप दोनों को प्‍यार ।

प्रेग्‍नेंसी के साथ काम पर भी ध्‍यान
करीना कपूर अपनी फर्स्‍ट प्रेग्‍नेंसी की तरह सेकंड टाइम भी काम में एक्टिव हैं । कुछ समय पहले ही उन्‍होंने आमिर खान के साथ अपनी फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है । इसके अलावा करीना अपने चैट शो पर भी काम कर रही हैं । करीना ब्रांड के लिए भी फोटोशूट के लिए जाती रहती हैं । हाल ही में उन्‍हें मलाइका के बर्थ पर स्‍पॉट किया गया था । करीना कपूर खान का प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो उनके चेहरे पर साफ नजर आने लगा है । ये तस्‍वीरें उसी का प्रूफ हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment