किसान को लेकर कपिल शर्मा ने कह दी ऐसी बात की,लोगों ने कहा राजनीति मत कर चुपचाप कॉमेडी कर….

 

Kapil Sharma, Kapil Sharma Troll, Kapil Sharma Troller, Kapil Sharma Show, Kapil Sharma News,कपिल शर्मा, कपिल शर्मा ट्रोल, कपिल शर्मा ट्रोलर जवाब, कपिल शर्मा शो, कपिल शर्मा खबरें

फिलहाल देश के अंदर किसानों का मुद्दा गरमाया हुआ है जिसके चलते अब कपिल शर्मा जो कि एक कॉमेडियन है उन्होंने किसानों के समर्थन को लेकर एक ट्वीट जारी किया है जिसके बाद यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया! हाल ही में कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो की भी बहिष्कार करने की मांग उठ रही थी! लेकिन अब कपिल शर्मा ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया और कहा है कि “किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए! कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले! हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं! यह हमारे अन्नदाता हैं!”


लेकिन जैसे ही कपिल शर्मा ने यह ट्वीट किया तो एक यूजर ने उस ट्वीट का जवाब दिया! यूजर ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि “कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख!”


लेकिन उसके बाद कपिल शर्मा ने भी इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि “भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें! देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें! 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे! धन्यवाद!”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments