विदेश में इस जगह है कृष्‍णा अभिषेक का आलीशान बंग्‍ला, कपिल के शो में इतनी लेते हैं फीस

विदेश में इस जगह है कृष्‍णा अभिषेक का आलीशान बंग्‍ला, कपिल के शो में इतनी लेते हैं फीस

 द कपिल शर्मा शो का अट्रैक्‍शन है ‘सपना ब्यूटीपार्लर’ की सपना, ये किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनका अपने मामा गोविंदा से रिश्‍ता इन दिनों खबरों में बना हुआ है । कृष्णा पर गोविंदा की छाप साफ नजर आती है, वो अपने मामू को ऐसा कॉपी करते हैं कि लगता ही नहीं वो उनसे अलग हैं । कृष्णा के एक्टिंग में आने की वजह भी गोविंदा से उनका लगाव ही था । आज वो एक सक्‍सेसफुल कॉमेडियन एक्‍टर बन चुके हैं, आगे जानिए उनकी प्रॉपर्टी से जुड़ी कुछ खास बातें ।मुंबई के साथ कैलीफॉर्निया में भी है घर

कृष्‍णा अभिषेक की लाइफस्‍टाइल लग्‍जूरियस कही जा सकती है । उनका एक आलीशान घर मुंबई में है, तो वहीं कैलिफोर्निया में भी उनका बेहद खूबसूरत एक बंगला है । कृष्णा का घर वेस्ट हॉलेंड के कैलिफोर्निया सिटी में है। अकसर कृष्णा अपने परिवार के साथ अपने कैलिफोर्निया वाले घर में छुट्टियां मनाने जाते हैं।
घर लेने के पीछे है एक खास कहानी
कृष्‍णा जब सोनी पर अपना शो ‘द ड्रामा कंपनी’ लेकर आए थे तो उस बीच उनके घऱ में डबल खुशियां आईं थीं । ट्विन्स बेबी के आने की खुशी में कृष्णा अभिषेक ने कैलिफोर्निया में भी बेहद शानदार घर लिया। कृष्‍णा के दोनों बच्‍चे सरोगेसी से पैदा हुए हैं । उनकी पत्‍नी कश्‍मीरा शाह जो कि खुद एक एक्‍ट्रेस हैं, ने बताया था कि उनके लिए प्रेग्‍नेंसी मुश्किल थी । कई मिसकैरेज के बाद दोनों ने सरोगेसी का फैसला लिया था ।
कपिल के शो से घर-घर में मिला प्‍यार
यूं तो कृष्णा अभिषेक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन अक्षय कुमार के साथ फिल्म एंटरटेनमेंट को उनके फैंस अब तक की उनकी बेस्ट फिल्म मानते हैं। वहीं कपिल के शो में कृष्णा की अब खास जगह है । कृष्णा की पर एपिसोड कमाई के बारे में बात करें तो एक्टर पर वीकेंड एपिसोड का 10-12 लाख रुपए कमाते हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments