आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होंगे पीएम मोदी, पिता उदित नायारण ने दी जानकारी


मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नायारण इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी है। हाल में आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने शादी की बात करते हुए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही थी। इस दौरान आदित्य ने फैंस से जल्द मिलने के लिए भी कहा था। कोरोना काल की वजह से आदित्य की शादी 50 लोगों के बीच ही होगी।

जिसके लिए आदित्य के पिता उदित नारायण ने खास मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। जिसके बाद जानकारी मिली है कि आदित्य नारायण की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते है। जिसकी जानकारी उदित नायारण ने दी है।

कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उदित नायारण ने कहा कि शादी मंदिर में होगी और फिर 2 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। उन्होंने कहा कि रिसेप्शन मुंबई के एक फाइव स्टार होटेल में होगा, पर अभी फाइनल वेन्यू तय नहीं किया गया है। इसके आगे उदित नायारण ने बताया कि, ‘हम इतने सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, तो फिर उन्हें कैसे नहीं बुलाएंगे? हां यह अलग बात है कि कोरोना है, और बड़े लोग नहीं आए तो कह नहीं सकते। लेकिन हमने अपनी तरफ से कोई कसर बाकी नहीं रखी है। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अमिताभ बच्चन जी को भी निमंत्रण भेज दिया है।’

बता दें कि आदित्य नारायण की शादी की उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता से हो रही है। श्वेता और आदित्य 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।दोनों पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। जिसकी जानकारी आदित्य ने कुछ समय पहले ही दी थी।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments