बांग्‍लादेशी क्रिकेटर विवाद में कूदीं कंगना रनौत, मंदिर-मस्जिद और राम नाम को लेकर किया ऐसा ट्वीट, तारीफ करते नही थकेंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, November 18, 2020

बांग्‍लादेशी क्रिकेटर विवाद में कूदीं कंगना रनौत, मंदिर-मस्जिद और राम नाम को लेकर किया ऐसा ट्वीट, तारीफ करते नही थकेंगे

 

बांग्‍लादेशी क्रिकेटर विवाद में कूदीं कंगना रनौत, मंदिर-मस्जिद और राम नाम को लेकर किया ऐसा ट्वीट

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने कड़े तेवर के लिए जानी ताजी हैं, इस बार उन्‍होंने इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है । उन पर जमकर निशाना साधा है । कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए । कंगना ने ये तक कह डाला कि, मंदिरों से इतना क्यों डरते हो? खुद की इबादत पर भरोसा नहीं है । उन्होंने ट्विटर पर इस्लामिस्ट प्रोपेगैंडा फैलाने का आरोप लगाते हुए भी ट्वीट किया ।

क्‍या है मामला ?
दरअसल पूरा मामला बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन से जुड़ा है, जिनके काली पूजा में शामिल होने के बाद उन्‍हें इस्लामिक कट्टरपंथियों से जान से मारने की धमकियां मिलीं और इसके बाद उन्होंने माफी मांग ली । शाकिब, 16 नवंबर को कोलकाता में काली पूजा के लिए पहुंचे थे । उन्‍होंने काली पूजा का फेसबुक लाइव किया था, इसी दौरान खिलाड़ी के खिलाफ एक व्यक्ति ने अपशब्द इस्तेमाल किए और जान से मारने की धमकी दी ।

कंगना ने साधा निशाना
इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है । कंगना ने ट्वीट कर लिखा है – मंदिरों से इतना क्यों डरते हो? खुद की इबादत पर भरोसा नहीं है ।  उन्‍होने लिखा- “क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से….”

कंगना का एक और ट्वीट
कंगना रनौत ने आगे लिखा- “अपने ही देश में एक गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने की वजह से बीमार और थक गए, हम अपने त्यौहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पूर्वजों की रक्षा कर सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते, अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है।” कंगना के इस ट्वीट पर उनके फैंस – फॉलोअर कमेंट कर उन्‍हें सपोर्ट कर रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment