प्रियंका चोपड़ा ने खोला बड़ा राज, कहा-शादी को लेकर इस वजह से लग रहा था डर

 

priynaka

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने पति निक जोन्स (Nick Jones) के साथ लन्दन के रह रही हैं। साथ ही वह हालीवुड (Hollywood) में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने निक जोन्स (Nick Jones) को लंबे समय तक डेट करने के पश्चात शादी की, लेकिन डेट करते हुए भी निक के साथ शादी के फैसला लेना प्रियंका चोपड़ा के लिए आसान नहीं था। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि वह  निक जोन्स (Nick Jones) के साथ 7 फेरे लेने जा रही थी तब वह काफी डरी हुई थी, तब उन्हें यह तक नहीं पता था कि वह शादी के लिए मेंटली तैयार हैं या नहीं। लेकिन जब उन्होंने निक के साथ अपनी शादी की बात फैन्स से शेयर की तो फैंस ने उनके फैसले का स्वागत किया। गौरतलब है कि प्रियंका और निक जोन्स (Nick Jones) लंबे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह दोनों शादी कर लेंगे। खुद प्रियंका को इस बारे में डाउट था, लेकिन साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोन्स (Nick Jones) से राजस्थान के उदयपुर में शादी कर ली।

बोलीं-मैं अपने फैसले से खुश हूं

शादी के दो साल बाद प्रियंका ने कहा की अब वह इस बात को स्वीकार करती हैं कि अब वह पूरे दिलो जान से निक जोन्स (Nick Jones) की हो चुकी है। देशी गर्ल ने इस बात का खुलासा हाल ही में पीपल मैगजीन में किया।  देसी गर्ल ने कहा, ‘अब मैं इस बात को स्वीकार कर चुकी हूं कि मैं निक जोन्स (Nick Jones) के साथ हूं। मैं इस फैसले से खुश हूं। अगर कोई लड़की जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहती है, तो लोग उसे ठीक नहीं समझते हैं लेकिन मुझे लगता है कि मेरी कुछ बड़ा करने की चाह ही मेरी ताकत है।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments