पत्नी को लेकर अक्षय कुमार का इतना बड़ा खुलासा, शादी की पहली रात ही पता चल गई थी ये बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

पत्नी को लेकर अक्षय कुमार का इतना बड़ा खुलासा, शादी की पहली रात ही पता चल गई थी ये बात!

 

पत्नी को लेकर अक्षय कुमार का इतना बड़ा खुलासा, शादी की पहली रात ही पता चल गई थी ये बात!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन में दिल-जान से जुटे हुए हैं, वो फिल्म की हीरोईन कियारा आडवाणी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां दोनों ने कपिल और उनकी पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की, इसी दौरान अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय से कुछ सवाल पूछे, जिसका उन्होने सपाट जवाब दिया, खिलाड़ी कुमार के जवाब जमकर वायरल हो रहे हैं।

अर्चना ने पूछे सवाल
अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या वो घर में किंग साइज लाइफ जीते हैं, तो एक्टर ने कहा नहीं बिल्कुल नहीं, फिर अर्चना पूछती हैं कि तुम्हारा ट्विंकल के साथ झगड़ा होता है, Archana Puran Singhतो कौन जीतता है, इस पर भी एक्टर ने कहा कि ट्विंकल ही जीतती है, तो फिर अर्चना ने पूछा कि तुम्हें कब पता चला कि तुम कभी नहीं जीत सकते, तो अक्षय ने कहा कि शादी की पहली रात ही पता चल गया था।

Advertisement

25 बार शो में पहुंचे
आपको बता दें कि अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में अब तक 25 बार आ चुके हैं, शो में एक्टर की सिल्वर जुबली होने पर टीम के सभी सदस्यों ने उन्हें गिफ्ट दिया, इस दौरान कपिल उन्हें नोट गिनने वाली मशीन देते हैं, जिस पर अक्षय ने भी चुटकी ली, उन्होने कहा कि ये नोट गिनने वाली मशीन जो कपिल अपने घर से लेकर आया है, इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है, ये सुनकर लोग हंसने लगते हैं।

बाकियों ने क्या-क्या दिया
कपिल के अलावा भारती सिंह ने क्रॉकरी, कृष्णा अभिषेक अलॉर्म क्लॉक और कीकू शारदा ताजमहल की प्रतिकृति देते हैं। आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी इसी सप्ताह 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है, फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी पत्नी के किरदार में दिखेगी, फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है, जिन्होने इस फिल्म को पहले तमिल में बनाया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment