राजद नेता के भाई की दिनदहाड़े हत्या, नीतीश की महिला विधायक पर आरोप

 

राजद नेता के भाई की दिनदहाड़े हत्या, नीतीश के महिला विधायक पर आरोप

पूर्णिया के सरसी में अंतिम चरण के मतदान के दिन हुए बिन्नी सिंह हत्या केस में परिजनों ने धमदाहा विधायक लेसी सिंह समेत 6 लोगों पर गोली मारकर हत्या करवाने का आरोप लगाया है, इस संदर्भ में धमदाहा विधायक लेसी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि इस घटना में उनका या उनके परिवार के किसी सदस्य की कोई संलिप्तता नहीं है, विधायक लेसी सिंह ने कहा कि उनके ऊपर लगाये गये सभी आरोप बेबुनियाद है, उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

क्या कहा विधायक ने
जदयू की महिला विधायक ने कहा कि मृतक बिन्नी सिंह आपराधिक छवि का आदमी था, उनके ऊपर सीसीए भी लगा था, पुरानी रंजिश की वजह से उनकी हत्या हुई है, लेसी सिंह ने कहा कि उन्हें कानून और पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है, और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी, जिस तरह शक्ति मलिक बत्या कांड के मामले में तेजस्वी यादव पर झूठा आरोप लगाया गया था, और पूर्णिया पुलिस ने शीघ्र ही इसका खुलासा कर दिया था, उसी तरह मामले का भी जल्द खुलासा हो जाएगा।

मामले से कोई लेना –देना नहीं
लेसी सिंह ने कहा कि इस हत्याकांड से उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है, आज वह क्षेत्र में थी, तो उन्हें सूचना मिली, firingकि सरसी में बिन्नी सिंह की हत्या हो गई है, गौरतलब है कि बिन्नी के परिजनों ने लेसी सिंह पर सीधा आरोप लगाया है कि उन्होने ही बिन्नी सिंह की हत्या करवाई है, मृतक का भाई सोनू सिंह ने सरसी थाने में आवेदन देकर विधायक समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस जांच में जुटी
मामले में पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने शीघ्र ही जांच कर मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है, मालूम हो कि सरसी थाना अंतर्गत कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के भाई बिन्नी सिंह की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी, इस घटना के बाद बिन्नी के भाई सोनू सिंह ने कहा कि वो लोग राजद समर्थक हैं, जिस वजह से लेसी सिंह और उनके समर्थकों ने उन्हें पहले भी धमकी दी थी, आज उन लोगों ने गोली मारकर मेरी भाई की हत्या कर दी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments