ऐसे कौन स्वागत करता है भाई, धूम मचा रहा रवि किशन का वीडियो! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

ऐसे कौन स्वागत करता है भाई, धूम मचा रहा रवि किशन का वीडियो!

 

ऐसे कौन स्वागत करता है भाई, धूम मचा रहा रवि किशन का वीडियो!

भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में स्वागत के दौरान ही वो स्टेज पर गिर पड़ते हैं, वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी में आयोजित किये गये एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि ये वाकया 20 नवंबर की शाम छठ पूजा के लिये आयोजित एक कार्यक्रम का है।

रवि किशन का स्वागत
वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स मंच पर रवि किशन का स्वागत करता है, उन्हें शॉल ओढाता है, इस दौरान मंच पर खड़े लोग तालियां बजाते हैं, स्वागत के बाद भोजपुरी स्टार बैठने की कोशिश करते हैं, लेकिन पीछे कुर्सी नहीं होने की वजह से वो गिर पड़ते हैं, हालांकि उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

चर्चा का विषय
हालांकि जिस तरह से वो गिरे ये लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, रवि किशन के इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं। चर्चित टीवी पत्रकार सुकेश रंजन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये कैसे स्वागत करते हो भाई, शॉल ओढा के कुर्सी खींच ली रवि किशन जी की।

लोग कर रहे कमेंट्स
निखिल कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, ई तो बचपन में हुआ करता था बड़पन में भी होने लगा, मतलब साफ है, लंगूर के हाथ अंगूर लग गया है, आरबी गौतम ने लिखा, ये कैसा गंदा मजाक है भाई, गौरव ने लिखा, गिरा हुआ इंसान और गिर गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment