बोले बॉलीवुड एक्टर- हिंदू-मुस्लिम की शादी लव जिहाद है तो शाहरुख, आमिर, सैफ और हम सबको फांसी चढ़ा दो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, November 20, 2020

बोले बॉलीवुड एक्टर- हिंदू-मुस्लिम की शादी लव जिहाद है तो शाहरुख, आमिर, सैफ और हम सबको फांसी चढ़ा दो

 

बोले बॉलीवुड एक्टर- हिंदू-मुस्लिम की शादी लव जिहाद है तो शाहरुख, आमिर, सैफ और हम सबको फांसी चढ़ा दो

देश में एक बार फिर लव जिहाद का मुद्दा गरमा गया है, मध्‍य प्रदेश सरकार के लव जिहाद कानून को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ हैं । एक्‍टर जीशान अयूब समेत कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने इसे लेकर ट्वीट किए हैं । अब इस मामले में कमाल आर खान का ट्वीट सामने आया है । केआरके बतौर एक्‍टर और प्रोड्यूसर बॉलीवुड में काम कर चुके हैं । केआरके इन दिनों फिल्‍म क्रिटिक के रूप में सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं, ऐसे में उनके ट्वीट वायरल हो गए हैं । कमाल आर खान ने बॉलीवुड के बड़े सेलेब्‍स का नाम लेते हुए कहा है कि ‘क्या इन सितारों ने भी लव जिहाद किया है? अगर ऐसा है तो हमें भी लटका दो फांसी पर!’

एक के बाद एक ट्वीट
केआरके ने लव जिहाद को लेकर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स कर डाले । पहले ट्वीट में लिखा- ‘अगर हिंदू-मुस्लमान की शादी लव जिहाद है फिर तो शाहरुख, आमिर और फरहान हम सभी को फांसी हो जानी चाहिए। हमने दुनिया का सबसे बड़ा क्राइम किया है। लेकिन यह क्राइम नहीं आपके धर्म में होगा, जो कि पॉलिटिक्स पर आधारित है। बेशक अपनी पॉलिटिक्स खेलो लेकिन हमें हरास मत करो।

गलत हो रहा है
दूसरे ट्वीट में केआरके ने कहा- ‘कहावत है कि इतिहास अपना इतिहास खुद दोहराता है। अपनी खुली आंखों से देखोगे तो इसे सच पाओगे। हिटलर जिंदा है, उसने JEWS लड़के और जर्मनी लड़की के प्यार को लव जिहाद का नाम दिया था। उसने डिक्लेयर कर दिया था कि ये एक बहुत बड़ा क्राइम है और इसे यही रोकना होगा।’ तीसरे में एक्टर ने लिखा- ‘इसी फॉर्मुले को ब्रिटिशवालों ने भी फॉलो किया था भारत में। लोगों में नफरत और बंटवारे की भावना जागृत की-धर्म और जाति के नाम पऱ। और हां वह सफल रहे कुछ वक्त के लिए भारत पर शासन करने को लेकर। लेकिन भारत की एकता ने उन्हें पराजित किया। रिजल्ट आपके सामने है।’

स्‍वरा का समर्थन
केआरके ने एक और ट्वीट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के पोस्ट का समर्थन करते हुए कहा कि-‘ स्वरा भास्कर सही कह रही हैं, लवजिहाद बस एक प्रॉपोगेंडा है। लोगों को इसके जरिए बांटने की कोशिश न करो। अपने वोटबैंक के लिए लोगों को मत बांटो। एक दिन ये बहुत बड़ी दिक्कत बन जाएगी देश के लिए। पूरा देश बर्बाद हो जाएगा।’ सोशल मीडिया पर यूजर्स ने केआरके के ट्वीट पर ताबड़तोड़ कमेंट किए हैं, किसी ने देश सारे मदरसों को हटा कर बच्चों को एक ही स्कूल में पढ़ाने की सलाह दी है तो किसी ने कहा है कि- ‘फोर्स कन्वर्ट की बात हो रही है। बॉलीवुड में तो कोई भी किसी से भी शादी कर लेता है।’ एक यूजर ने केआरके को जवाब दिया- जिन सितारों के नाम आपने लिए हैं, उन्होंने अपनी पत्नियों का धर्म परिवर्तन नहीं कराया। अगर वह ऐसा कर सकते हैं तो बाकी क्यों नहीं?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment