राजदीप सरदेसाई ने लगाया महागठबंधन को नुकसान पहुंचाने का आरोप, तो भड़के ओवैसी ने खोली झूठ की पोल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

11 November 2020

राजदीप सरदेसाई ने लगाया महागठबंधन को नुकसान पहुंचाने का आरोप, तो भड़के ओवैसी ने खोली झूठ की पोल

 

राजदीप सरदेसाई ने लगाया महागठबंधन को नुकसान पहुंचाने का आरोप, तो भड़के ओवैसी ने खोली झूठ की पोल

बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को बहुमत मिल गया है, एनडीए के खाते में 123 सीटें आई हैं । इसके साथ ही महागठबंधन ने 110 सीटों के साथ विपक्ष में बैठने को मजबूर हो गया है । इन चुनावों में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी 5 सीटों पर बाजी मारी है । बिहार में ओवैसी पर शुरुआत से ही बीजेपी की बी टीम होने के आरोप लगते रहे हैं, कांग्रेस लगातार ये कहती रही है । अब नतीजों के बाद उन पर महागठबंधन को नुकसान पहुंचाने के आरोप भी लग रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक टीवी डिबेट में भी हुआ ।

तीखी नोंकझोंक
इंडिया टुडे टेलीविजन पर जब वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ओवैसी के 5 सीटें जीतने को महागठबंधन का डैमेज बताया तो उनके बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। राजदीप सरदेसाई ने कहा, ‘असदुद्दीन ओवैसी जी, आप ने क्या कर दिया? आपको सेक्युलरिज्म को धोखा देने वाला कहा जा रहा है। मैंने थोड़ी देर पहले एक चैनल पर यह सुना। आप ने 5 सीटें जीतीं और महागठबंधन को 5 पर नुकसान पहुंचाया’। राजदीप सरदेसाई के इस तरह के सवाल पर ओवैसी भड़क गए।

ओवैसी का जबरदस्‍त जवाब
राजदीप के सवाल से नाराज ओवैसी ने पत्रकार को ही आड़े हाथों ले लिया, कहा –  ‘राजदीप आप सबसे बड़े भ्रम फैलाने वाले शख्स हैं। आपने ही ट्वीट किया था, मैंने 5 सीटों पर नुकसान पहुंचाया। आप जैसे वरिष्ठ पत्रकार की यह किस तरह की भाषा है? आप महागठबंधन की अगुवाई तो नहीं करते हैं। चुनाव में कई पार्टियां लड़ती हैं। कोई जीतता है कोई हारता है। वोटर किसी एक पार्टी की जागीर तो नहीं हैं।’

सीमांचल में किया बेहतरीन प्रदर्शन
दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव में नतीजे ओवैसी की पार्टी के लिए उत्‍साहवर्धक रहे हैं । उनकी पार्टी एआईएमएम ने सीमांचल के इलाकों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 5 सीटों पर बाजी मारी है । बिहार चुनाव में मिली इस जीत से उत्साहित होकर ही ओवैसी ने ऐलान किया है कि वह आने वाले पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारेंगे। टीवी बहस का वीडियो नीचे दिए ट्विटर लिंक में देखें ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment