बड़े कारोबारी के बेटे से हो रही बेनजीर भुट्टो की बेटी की सगाई, रखी है बड़ी शर्त!

  

बड़े कारोबारी के बेटे से हो रही बेनजीर भुट्टो की बेटी की सगाई, रखी है बड़ी शर्त!

पाक की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो तथा पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी 27 नवंबर को सगाई करने जा रही है, मीडिया रिपोर्ट्स तथा अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बख्तावर एक अमेरिकी मूल के बिजनेसमैन के बेटे के साथ शादी करेगी।

अमेरिका में रहता है परिवार
पीपीपी मीडिया सेल द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी ने घोषणा की है कि अल्लाह के कर्म से उनकी तथा शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की 27 नवंबर को महमूद चौधरी के साथ सगाई होगी, महमूद चौधरी (30 साल) व्यवसायी युनूस चौधरी के बेटे हैं, उनका पूरा परिवार अमेरिका में रहता है और दुबई में भी उनका बिजनेस है।

जनवरी में शादी
अंग्रेजी अखबार द डॉन के अनुसार सगाई की रस्मा कराची स्थित बिलावल हाउस से होगी, यही 21 जनवरी 2021 को मेहंदी की रस्म अदायगी होगी, खास बात ये है कि सगाई समारोह में शामिल होने वाले लोगों से अपील की गई है, कि वो कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट ईमेल करें, जो कार्यक्रम से करीब 24 घंटे पहले तक की हो, नोटिस के अनुसार समारोह परिसर में फोटोग्राफी तथा मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

आवाज उठाती रही हैं
मालूम हो कि बख्तावर पाक में आवाम की आवाज प्रमुखता से उठाती रही है, उन्होने रमजान महीने में पानी पीने की सजा देने को पाखंड बताया था, उन्होने कहा था कि आतंकी खुलेआम घूम रहे हैं और लोगों को सजा दी जा रही है, उन्होने ट्वीट कर कहा था कि ये इस्लाम नहीं है, उन्होने इस कानून को हास्यास्पद बताया था, आपको बता दें कि बख्तावर, बेनजीर और आसिफ की तीन संतानों में से एक हैं, उनके भाई बिलावल भुट्टो पाक की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के अध्यक्ष हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments