उमा भारती के बदले बोल, कमलनाथ के लिये कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 November 2020

उमा भारती के बदले बोल, कमलनाथ के लिये कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु

  

उमा भारती के बदले बोल, कमलनाथ के लिये कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती ने हाल ही में एमपी कांग्रेस अध्यक्ष तथा पूर्व सीएम कमलनाथ की सराहना करते हुए कहा, कि प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को हुए उपचुनाव को उन्होने बहुत अच्छे तरीके से लड़ा, उमा भारती ने कहा कि अगर वो इतने अच्छे तरीके से अपनी सरकार चलाये होते, तो उनकी 15 महीने में सरकार नहीं गिरती।

चुनाव अच्छा लड़ा
उमा भारती ने कहा कि कमलनाथ जी ने 28 विधानसभा सीटों के लिये हुए उपचुनाव को बहुत अच्छा लड़ा, वो इसी तरह से अपनी सरकार चलाये होते, तो मामला गड़बड़ नहीं होता, उनकी सरकार नहीं गिरती, पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि कमलनाथ जी बहुत ही सभ्य व्यक्ति हैं, वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं।

कांग्रेस को सिर्फ 9 सीटें
पूर्व मंत्री ने कहा कि ये चुनाव कमलनाथ ने बहुत ही तकनीकी रुप से लड़ा, जैसे उन्होने मलहरा में राम सिया भारती को खड़ा किया, प्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को हुए मतदान में बीजेपी को 19 सीटों पर जीत मिली, जबकि विपक्षी कांग्रेस सिर्फ 9 सीटों पर सिमट गई, जबकि ये सभी कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से सीट खाली हुई थी।

नोटिस पर क्या कहा
एमपी के पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार तथा उनके बेटे मुदित शेजवार को उपचुनाव में सांची सीट से पार्टी प्रत्याशी डॉ. प्रभुराम चौधरी के लिये काम नहीं करने के आरोप पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है, उमा भारती ने शेजवार का बचाव करते हुए कहा कि उन्हें नोटिस देना औपचारिकता है, उस पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिये, क्योंकि उन्होने पार्टी विरोध का काम नहीं किया है, मैंने इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष से बात की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment