‘मिस्ट्री स्पिनर’ का टूटा सपना, टीम इंडिया से बाहर हुए दमदार खिलाड़ी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

12 November 2020

‘मिस्ट्री स्पिनर’ का टूटा सपना, टीम इंडिया से बाहर हुए दमदार खिलाड़ी


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी टी-20 (T-20) मैच की तैयारियों में जुट गए हैं। जल्द ही सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर निकल जाएंगे। इस बीच, बीसीसीआई (BCCI) ने एक अहम जानकारी दी है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों की सूची में कुछ बदलाव किया गया है जिसमें एक खिलाड़ी को बाहर कर दिया गया है। ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे से टीम इंडिया में डेब्यू करने वाला था। स्पिन खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) को खेल से बाहर कर दिया गया।

आईपीएल में शानदार पारी खेलने के बाद वरुण को ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए चुना गया था। वरुण को टीम इंडिया में ये पहला मौका था, जब उन्हें टीम इंडिया के किसी टीम में जगह दी गई थी। टीम इंडिया में इस बार वरण डेब्यू करने वाले थे, हालांकि, उनका डेब्यू करने का ये सपना फिलहाल के लिए टूट गया है। वरुण की जगह युवा खिलाड़ी टी नटराजन को जगह दी गई है।

बताया जा रहा है कि, चोट की वजह से वरुण को टीम से बाहर किया गया है। वरण को कंधे पर गहरी चोट आई है जिसकी वजह से वह मैच नहीं खेल सकते। इसलिए उन्हें बाहर निकाल दिया गया। बता दें कि, वरुण ने इस आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेला था जिसमें उनके प्रदर्शन की काफी तारीफ की गई थी। इस IPL में सीएसके के खिलाफ तो उनकी गेंदबाजी सबसे आला रही, टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को वरुण ने दोनों ही मुकाबले में बोल्ड कर दिया था।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment