शाहरुख खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर खास लाइट शो, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

शाहरुख खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर खास लाइट शो, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

 

बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी की शाहरुख खान ने सोमवार को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ था। इस खास दिन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किंग खान को जन्मदिन की बधाई थी। इस तरह फैंस ने भी शाहरुख खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

srkकोरोना वायरस की वजह से शाहरुख खान ने इस बार अपना बर्थडे धूम-धाम से नहीं मनाया। वह इस खान दिन को वर्जुअली तरीके से सेलिब्रेट करते नजर आए। लेकिन उनके जन्मदिन की चमक बुर्ज खलीफा पर भी देखने को मिली।

शाहरुख खान के 55वें जन्मदिन के खास मौके पर बुर्ज खलीफा भी जगमगाता हुआ नजर आया। उनके बर्थडे पर बुर्ज खलीफा ने एक जबरदस्त लाइट शो ऑर्गनाइज किया।kingइस दौरान बुर्ज खरीफा पर शाहरुख खान की के साथ लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान।’ सोशल मीडिया पर बुर्ज खलीफा की ये तस्वीर वायरल काफी वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर पर काफी रिएक्ट कर रहे है।

वहीं, शाहरुख खान के जन्मदिन पर करण जौहर ने एक खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहरुख खान अपना जन्मदिन बर्ज खलीफा के पास शानदार अंदाज में मनाते नजर आ रहे थए। ये तस्वीर शाहरुख खान के पिछले साल के जन्मदिन की है। इसके साथ ही किंग खान के जन्मदिन पर करण जौहर ने एक वीडियो शेयर की।SRK-Kjo_2020-11-3-3-30-27_thumbnailइस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा। करण जौहर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे शाहरुख. लव यू। खुदा करे कि ये रोशनियां हमेशा जगमगाती रहें। बता दें कि करण ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बुर्ज खरीफा पर शाहरुख को एक लाइट शो के जरिए बर्थडे विश किया जा रहा है।

वही, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी पिता के जन्मदिन पर एक खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहरुख खान के पीछे बुर्ज खलीफा नजर आ रहा है।shah_rukh_khan_joins_suhana_khan_karan_johar_with_family_for_birthdayतस्वीर में शाहरुख खान ब्लेजर टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं और सुहाना ने एक खूबसूरत टॉप पहना हुआ है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment