बाबा का ढाबा का स्‍कैम आया सामने, मालिक पहुंचे थाने, केस दर्ज, अब यूट्यूबर का आया बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

बाबा का ढाबा का स्‍कैम आया सामने, मालिक पहुंचे थाने, केस दर्ज, अब यूट्यूबर का आया बयान

 

बाबा का ढाबा का स्‍कैम आया सामने, मालिक पहुंचे थाने, केस दर्ज, अब यूट्यूबर का आया बयान

दिल्‍ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा नाम के एक छोटे से खाने के ठेले की पिछले दिनों अचानक चर्चा होने लगी, सेाशल मीडिया पर बाबा के ढाबे का वीडियो वायरल हो गया था और लोग इसे चलाने वाले बुजुर्ग की बेबसी को देखकर भावुक होकर मदद को आगे आए थे । कई दिल्‍ली वासी बाबा का ढापा पर खाना खाने पहुंचे, कइयों ने बुजुर्ग की मदद की । लेकिन अब इस मामले में एक स्‍कैम सामने आया है । जी हां, वो लोग जिन्‍होंने बाबा को ऑन्‍लाइन मदद पहुंचाई उनके पैसे के साथ हेरफेर हुई है ।

बाबा ने दर्ज कराई शिकायत
‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन पर डोनेशन के पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है । गौरव वासन वहीं शख्‍स हैं जिन्‍होंने बाबा का वीडियो बनाकर अपलोड किया था । ये वीडियो तब जमकर शेयर हुआ था, वीडियो में बाबा ने लॉकडाउन के दौरान दुकान  न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी । अब पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, बाबा ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया, इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और फिश्र सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की ।

नहीं की हमारी मदद
बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने वासन पर आरोप लगाया कि यूट्यूबर वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर ही लोगों के साथ शेयर किए, और उन्‍हें इसकी जानकारी दिए बिना ही अलग-अलग प्रकार के भुगतानों के माध्यम से डोनेशन की रकम जुटाई । इस मामले में कई और यूट्यूबर ने वीडियो शेयर कर गौरव पर सवाल उठाए हैं , और उन्‍हें इस तरह की धोखाधड़ी करने के लिए सवाल पूछे हैं ।

नहीं की बेईमानी : गौरव वासन
वहीं गौरव वासन ने खुद पर उठे इन सवालों के बीच कहा कि उन्होंने कोई बेईमानी नहीं की है । गौरव ने अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, वीडियो में गौरव ने अपने बैंक के स्टेटमेंट भी दिखाए । उन्‍होंने कहा कि “जो लोग प्रमाण मांग रहे हैं, वे ऐसा करने में गलत नहीं हैं, और मैं सभी सबूतों को आवश्यक रूप से रखूंगा । ये आरोप सिर्फ मुझे खींचने के लिए लगाए गए हैं, इसमें कोई सच्चाई नहीं है! गौरव ने फेसबुक पर अपने ऑफिशियल पेज Swaad के जरिए अपनी बैंक स्टेटमेंट्स पोस्ट किए है । हालांकि लोग अभी भी इस प्रूफ से सहमत नहीं है । गौरव की स्टेटमेंट्स में लोगों ने शक जताया है कि इन्‍हें एडिट किया गया है । बैंक से अलग Paytm और कैश के जरिए आई डोनेशन पर भी लोग सवाल पूछ रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment