क्रिकेट टीम में शामिल करने के लिए विराट कोहली से मांगी गई थी रिश्वत, कप्तान ने किया खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 November 2020

क्रिकेट टीम में शामिल करने के लिए विराट कोहली से मांगी गई थी रिश्वत, कप्तान ने किया खुलासा


 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर 1988 में दिल्ली में हुआ था। विराट आज क्रिकेट जगत में नंबर एक के वनडे बल्लेबाज है। इतना ही नहीं, उनका नाम दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में लिया जाता है। जिससे साफ है कि आज वह क्रिकेट जगत में शीर्ष खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए है। जिसके लिए विराट कोहली ने काफी मेहनत की है लेकिन विराट कोहली के साथ उनके पिता को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसका खुलासा खुद कोहली ने एक इंटरव्यू में किया था। विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि टीम में शामिल करने के लिए उनके पिता से भी रिश्वत मांगी गई थी।

दरअसल इसी साल मई में विराट कोहली ने खुलासा किया था कि एक समय था जब टीम में शामिल करने के लिए उनके पिता से भी रिश्वत की मांग की गई थी। विराट कोहली, सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर आए थे। इस दौरान विराट कोहली ने बताया था कि एक समय स्टेट क्रिकेट टीम में उनके चयन के लिए पिता से पैसे मांगे गए थे। वे अच्छा खेल रहे थे। स्टेट क्रिकेट में एक बार कोई आगे आया और उनके पिता से कहा कि चयन की तो परेशानी नहीं है, मगर इसके लिए उन्हें कुछ अतिरिक्त करना होगा। यानी पैसा मांग रहे थे। इतना तो समझ में आ गया था कि वह क्या मांग रहा है लेकिन उनके पिता मेहनत करके वकील बने थे और मेहनत करने वालों को ये सब भाषा समझ नहीं आती।

इसके आगे कोहली ने पिता का वो जवाब भी बताया। जो उन्होंने कोच को दिया था। कोर्ट ने कहा कि उनके पिता ने कोच को साफ कर दिया था कि अपने दम पर जो उनका बेटा कर लेगा, वो ठीक है। मगर ऐसा नहीं खेलना। भारतीय कप्तान ने बताया कि वह उस समय तो काफी रोए, मगर पिता ने कहा था वो करो, जो कोई नहीं कर रहा. उनकी यही बात उन्हों ने हमेशा गांठ बांध ली। बता दें कि विराट कोहली इन दिनों आईपीएल 2020 में बिजी है। इस सीरिज में विराट कोहली की टीम रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर काफी अच्छा प्रदर्शन करती नजर आई थी।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment