लव जिहाद पर खुलकर बोली नुरसत जहां, खुद भी दूसरे धर्म से लड़के से की है शादी!

 

लव जिहाद पर खुलकर बोली नुरसत जहां, खुद भी दूसरे धर्म से लड़के से की है शादी!

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है, और उसके लिये अभी से ही सियासी पारा चढना शुरु हो गया है, टीएमसी की ओर से अभी से ही आक्रामक प्रचार शुरु कर दिया गया है, बीजेपी को काउंटर किया जा रहा है, सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पार्टी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस की।

लव जिहाद पर बात
नुसरत ने इस दौरान लव जिहाद के मामले पर भी बात की, उन्होने कहा कि प्यार निजी मामला होता है और ऐसे में उसके साथ जिहाद नहीं हो सकता है, हम कभी धर्म, जाति के आधार पर किसी को नहीं बांटते हैं, ऐसे में लोगों को ऐसे मुद्दों से बचना चाहिये, और धर्म को किसी का हिस्सा नहीं बनाना चाहिये।

निजी च्वाइस पर हमला
महिला सांसद ने कहा कि क्या इस तरह के मुद्दे उठाकर लोगों की निजी च्वाइस पर हमला नहीं किया जा सकता है, भारत में कोई इस तरह हुक्म नहीं चला सकता, गौरतलब है कि लव जिहाद को लेकर बीते कुछ दिनों में काफी बयानबाजी हुई है, कई बीजेपी शासित राज्य इसे लेकर कानून ला रहे हैं, जबकि जहां बीजेपी विपक्ष में है, वहां की सरकार को कानून बनाने की मांग कर रही है।

मोदी सरकार पर निशाना
नुसरत जहां ने इस दौरान केन्द्र सरकार पर निशाना भी साधा, उन्होने कहा कि पीएम ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, इस हिसाब से अब तक 12 करोड़ लोगों को नौकरी मिल जानी चाहिये थी, लेकिन हमें अब तक तो 12 लाख नौकरी भी नहीं दिखती है। राज्यपाल की ओर से लगातार हो रही बयानबाजी पर नुसरत ने कहा कि राज्य सरकार चुनकर आई है, जबकि राज्यपाल को नियुक्त किया गया है, ऐसे में उनके पास सरकार के खिलाफ एक्शनि लेने का अधिकार नहीं है, राजभवन सिर्फ बीजेपी प्रवक्ता का दफ्तर बन गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments