गोलगप्पे में मिलता था शौचालय का पानी, ऐसे पकड़ा गया दुकानदार

 

नई दिल्ली। गोलगप्पे (पानीपूरी) का नाम सुनते लोगों की आंखों में उसकी एक तस्वीर आ जाती है, मुंह में पानी आ जाता है। अक्सर गोलगप्पे खाने से लोग इंकार नहीं कर पाते, एक-एक करते करते कई खा लेते हैं। किसी दुकान पर जाते हैं तो ये जरूर पूछते हैं कि, कितनी तरह का पानी है लेकिन कभी आपने किसी दुकान से गोलगप्पे खाने से पहले इस बात की पड़ताल की है कि, जहां से आपको स्वादिष्ट और चटकारे दार पानी मिलता है वो पानी आ कहां से रहा है। कैसे उसे पानीपूरी वाला बना रहा है। अगर अब तक आपने पड़ताल नहीं है तो यह खबर आपको पड़ताल करने पर मजबूर कर देगी।

दरअसल, महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले एक ऐसा गोलगप्पे का विक्रेता सामने आया जो गोलगप्पे के लिए तैयार होने वाले मसाले दार पानी में अब तक शौचालय का पानी मिला आ रहा था। विक्रेता की ये हरकत पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद ही उसकी सच्चाई सबके सामने आ सकी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने भी पानीपूरी के विक्रेता का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल गोलगप्पे वाला विक्रेता पूरे शहर में अपने स्वादिष्ट और चटकारे वाले पानी के लिए जाना जाता था।

वो अपना ठेला कोल्हापुर की रणकला झील के पास लगाया करता था। आम दिनों की तरह उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब अपना ठेला लेकर रणकला झील के पास पहुंचा तो कई लोग वहां पहुंचने लगे तो गुस्साई भीड़ ने उसके ठेले में तोड़फोड़ शुरू कर दी और ठेला पूरी तरह से तोड़ दिया। इसके बाद उसके पास जो भी सामान खाने पीने का था उसे भी सड़क पर फेंक दिया गया।

नाराज लोगों ने पानी-पूरी वाले का ठेला पलट दिया।

बाजार में खाने पीने को लेकर इससे पहले भी चौका देने वाले खुलासे हो चुके हैं। वर्ष 2017 में दिल्ली में कुत्ते के मांस वाले मोमोज बिकने की भी खबर सामने आई थी, जिसके बाद 20 दुकानों को बंद करवा दिया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments