करोड़ों के उपहार के बाद भी सरेआम हो गया राजकुमारी का प्यार, अब मिला तलाक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

करोड़ों के उपहार के बाद भी सरेआम हो गया राजकुमारी का प्यार, अब मिला तलाक

 

haya

लंदन। मोहब्बत करने और उसे जारी रखने के लिए युवा राजकुमार, राजकुमारी कुछ भी लुटाने के लिए तैयार रहते हैं। अपने प्रेम के किस्से हमेशा गोपनीय रखने का प्रयास करते हैं। जॉर्डन की राजकुमारी और बाद में दुबई के शासक शेख की छठीं पत्नी हया बिन्त हुसैन का उनके अंगरंक्षक के साथ संबंध था। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि राजकुमारी हया ने अपने प्रेम को छिपाने के लिए के लिए करोड़ों की रकम लुटा दी। करोड़ों लुटाने के बाद भी उनके प्रेम के चर्चे आम हो गये हैं। उन्हें बिना बताए ही दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने तलाक दे दिया था। ब्रिटेन के कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर समझा जा रहा है कि अफेयर 2016 में शुरू हुआ था। इस प्रेम प्रसंग के दौरान ही प्रेमी सुरक्षा गार्ड राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह काम करने लगा था।

46 साल की राजकुमारी हया के ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला। माना जा रहा है कि राजकुमारी हया ने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए। राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं। उपहार में 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं। दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत फरवरी 2019 में उन्हें तलाक दे दिया था।

तलाक के बाद राजकुमारी हया साल 2018 में दुबई छोड़ चुकी हैं और कई साल से ब्रिटेन में रह रही हैं। बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था और हया के पक्ष में फैसला आया। राजकुमारी हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी और सबसे कम उम्र की पत्नी रही थीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment