शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, कहा कप्तानी समझ नहीं आती! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, November 30, 2020

शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, कहा कप्तानी समझ नहीं आती!

 

शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, कहा कप्तानी समझ नहीं आती!

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम को मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है, टीम इंडिया ने पहला मैच 66 और दूसरा मैच 51 रनों से गंवाया, लगातार दो बड़ी हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तो यहां तक कह दिया, कि इस तरह की कप्तानी उन्हें समझ नहीं आती।

रणनीति की आलोचना
क्रिकइंफो से बात करते हुए गौतम गंभीर ने विराट कोहली की रणनीति की काफी आलोचना की, दरअसल विराट ने पावरप्ले में विकेट निकालने वाले गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से सिर्फ दो ओवर ही गेंदबाजी करवाये थे, Gautam Gambhir 2गौती ने कहा कि हम लगातार विकेट लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन जब आप अपने अहम गेंदबाज को मौका नहीं देंगे, तो विकेट की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने के बारे में कर रहे हैं बात
पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि ईमानदारी से मैं कहूं, तो ऐसी कप्तानी को नहीं समझ सकता, उन्होने कहा कि saini viratऑस्ट्रेलिया की मजबूत बल्लेबाजी क्रम को तोड़ने के लिये ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने के बारे में हम लगातार बात कर रहे हैं, लेकिन फिर आप अपने अहम गेंदबाज को सिर्फ दो ही ओवर करा रहे हैं, आमतौर पर वनडे क्रिकेट में 4-3-3 ओवर्स के स्पेल होते हैं, तीन ओवर का स्पेल बेहतर माना जाता है, किसी गेंदबाज से एक स्पेल में अधिकतम 4 ओवर करवाये जाते हैं।

कप्तानी के बारे में नहीं समझ सकता
गौतम गंभीर ने कहा कि नई गेंद से अगर आप अपने स्टार और सबसे भरोसेमंद गेंदबाज को दो ओवर बाद ही रोक देते हैं, तो मैं कप्तानी के बारे में नहीं समझ सकता, TEam India 2और शायद उस कप्तानी के बारे में भी नहीं समझा सकता, उन्होने कहा कि ये टी-20 क्रिकेट नहीं है, भारत को हार मिली, क्योंकि कप्तानी खराब थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment