‘हमें भी कभी मस्जिद में आरती करने दें’, मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले पर संत समिति ने मारा ताना - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

‘हमें भी कभी मस्जिद में आरती करने दें’, मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले पर संत समिति ने मारा ताना

 

Nawaz in Mandir

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathuri) के नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मंदिर में नमाज पढ़ने पर जहां मंदिर सेवायतों ने मंदिर के शुद्धिकरण के लिए यज्ञ-हवन किया, अब इस पर अखिल भारतीय संत समिति (All india saint committee) ने ताना मारते हुए प्रतिक्रिया दी। संत जितेंद्रानंद सरस्वती ने इस मामले की घोर निंदा किया। संत जितेंद्रानंद ने कहा कि क्या उन्हें नमाज पढ़ने के लिए मंदिर में ही जगह मिली?

संत जितेंद्रानंद ने इस मामले की कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे इसकी घोर निंदा करते हैं। सामाजिक सद्भाव फैलाने के लिए केवल मंदिरों में ही नमाज क्यों अदा की जाए, कभी मस्जिद में हमें भी आरती करने दी जाए। बता दें कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें नंदबाबा मंदिर में दो लोग नमाज पढ़ते हुए नजर आए। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

इसकी जानकारी मिलने पर मंदिर सेवायतों मंदिर में शुद्धिकरण के लिए हवन-यज्ञ किया और गंगाजल का छिड़काव किया। इस घटना को लेकर मंदिर के सेवायतों में भी आक्रोश है। सिर्फ यही नहीं, बरसाने थाने में मंदिर के सेवायतों ने मोहम्मद चांद समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। चार लोगों के खिलाफ 153-A, 295, 505 के तहत मामला दर्ज करवाया गया।

Source 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment