जब जया बच्चन पर रेखा ने निकाली थी भड़ास, कहा- मैं समझौता नहीं कर सकती… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

जब जया बच्चन पर रेखा ने निकाली थी भड़ास, कहा- मैं समझौता नहीं कर सकती…

 

rekha

अभिनेता अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की लव स्टोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा चर्चाओं में रहती है। ये लव स्टोरी जरूर अधूरी रह गई थी लेकिन इससे जुड़े किस्से आज भी फैंस के बीच छाए रहते है। फैंस आज भी अमिताभ बच्चन और रेखा की कहानी जानने के लिए बेताब रहते है। ये बात हर कोई जानता है कि अमिताभ बच्चन और रेखा की लवस्टोरी की शुरुआत सन् 1976 में आई फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट से हुई थी। फिल्म इंडस्ट्री में उन दिनों ये खबरें छाई हुई थी। तो वहीं, फैंस भी खबर को मजे के साथ सुनते थे। लेकिन दोनों ने अपने रिलेशन पर चुप्पी साधी हुई थी। वहीं, 80 के दशक में एक ऐसा समय आया था। जब रेखा सामने आकर अमिताभ से कनेक्शन की बात कहने लगी। जिस पर जया बच्चन का भी रिएक्शन आया था।

रेखा का इंटरव्यू
दरअसल 80 के दशक में रेखा ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में रेखा ने जया बच्चन पर जमकर निशाना साधा और उन्हें बेचारी औरत तक कह दिया था। रेखा ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि मैं तो दूसरी औरत हूं इसलिए मैं क्या बोलती हूं, इससे क्या फर्क पड़ता है? कोई अंदर की बात नहीं जानता, क्योंकि सामने वाली पार्टी बड़ी ही खूबसूरती से एक बेचारी बन जाती है, क्योंकि यही सही है, मैं तो बस फ्री हूं, क्योंकि दूसरा इंसान ऐसा नहीं कर सकता, उसे छोड़ नहीं सकता।’ रेखा के इस इटंरव्यू ने काफी चर्चा बटौरी थी। जिस वजह से जया बच्चन ने भी सामने आकर रेखा पर जबरदस्त तरीके से पलटवार किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, रेखा ने जया पर निशाना साधते हुए इंटरव्यू में कहा था कि ये एक बहुत अच्छी क्वालिटी है, कि अगर आप अपनी इच्छाओं को मारकर ऐसे इंसान के साथ रह रहे हैं जो किसी और से प्यार करता है और फिर भी एक ही छत के नीचे रह रहे हैं तो इस बात के लिए मैं उन्हें क्रेडिट देना चाहूंगी, क्योंकि मैं ये नहीं कर सकती, मैं समझौता नहीं कर सकती, वो रिश्ता ही कैसा जिसमें समझौता करना पड़े, गिव एंड टेक ठीक हैं, लेकिन समझौता से अच्छा है कि उस रिश्ते को ही खत्म कर दिया जाएगा।

जया का पलटवार
वहीं, रेखा के इस इंटरव्यू के बाद जया भी सामने आई। इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि अगर आप गलत के लिए प्रतिक्रिया देते हैं तो सही के लिए भी देनी चाहिए। यहां सिर्फ दो ही बातें होती हं अगर आप खुश हैं तो खुश है और अगर आप दुखी हैं तो सिर्फ दुखी हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment