पटाखा जलाते वक्त जली रीता बहुगुणा जोशी की पोती का निधन, बीते दिनों कोरोना से जीती थी जंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, November 17, 2020

पटाखा जलाते वक्त जली रीता बहुगुणा जोशी की पोती का निधन, बीते दिनों कोरोना से जीती थी जंग

 

प्रयागराज। दीपावली पर्व हर किसी की जिंदगी में खुशियां लेकर आता है, लेकिन जरा सी चूक सारी खूशियों पर पानी फेरने के लिए काफी हो जाता है। प्रयागराज से ऐसी ही बुरी खबर सामने आ रही है। जहां पटाखा जलाते वक्त भारतीय जनता पार्टी से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती गंभीर रूप से झुलस गई थी, जिसका आज सुबह निधन हो गया। लगभग साठ फीसदी जल चुकी छह वर्षीय बच्ची को इलाज के लिए यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कुछ दिनों परिवार वालों के साथ यह बच्ची भी करोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। कोरोना की जंग जीतने वाली यह बच्ची आज मौत से जंग हार गई।

जानकारी के अनुसार बच्ची के आज बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया जाना था। इसके लिए सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए सहयोग भी मांगा था। लेकिन दिल्ली रवाना होने से पहले बच्ची ने अपना दम तोड़ दिया। इस घटना से भाजपा सांसद रीता जोशी के घर पर दुख का पहाड़ टूट गया है। हर कोई इस घटना से स्तब्ध है।

बताते चलें कि दीपावली के दिन बच्चों के साथ खेलते समय पटाखा फटने से यह हादसा हुआ था, जिसमें बच्ची बुरी तरह से झुलस गई थी। यह बच्ची कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमण से ठीक हुई थी। गुड़गांव के अस्पताल में दादी रीता जोशी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बच्ची का भी कोरोना का इलाज हुआ था। ज्ञात हो कि प्रयागराज से भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment