राजनीति से संन्‍यास के बयान पर नीतीश कुमार ने मारी पलटी, चुनाव जीतने के बाद कर दिया खेल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 November 2020

राजनीति से संन्‍यास के बयान पर नीतीश कुमार ने मारी पलटी, चुनाव जीतने के बाद कर दिया खेल

 

राजनीति से संन्‍यास के बयान पर नीतीश कुमार ने मारी पलटी, चुनाव जीतने के बाद कर दिया खेल

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए, बहुमत हासिल किया है । हालांकि, इस बार जेडीयू बीजेपी से कम सीटें ही ला पाई है । इस चुनाव में बीजेपी 74 सीटों के साथ बिहार की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, तो वहीं जदयू 43 सीटों के साथ तीसरे नंबर पर है । गुरुवार शाम को सीएम नीतीश कुमार ने चुनाव बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी । मीडिया से बातचीत में नीतीश यहां कुछ ऐसा बोल गए जो अब हैरान करने वाला है ।

संन्‍यास वाले बयान से मारी पलटी ..
दरअसल सवाल उनके उस बयान से जुड़ा था, जिसमें उन्‍होंने संन्‍यास की बात कही थी । इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जब उनसे चुनाव प्रचार के अंतिम समय में nitish kumarदिए गए ‘आखिरी चुनाव’ वाले बयान के बारे में सवाल किया गया, तो नीतीश कुमार ने बड़ी चालाकी से पलटी मार दी । नीतीश बोले कि सभी लोगों ने उनकी बात को गलत समझ लिया। नीतीश कुमार यहां अपने संन्‍यास वाले बयान का कुछ अलग ही स्‍पष्‍टीकरण देते नजर आए ।

हम तो हमेशा यही बोलते हैं …
नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा – “वो आप लोगों ने ठीक नहीं सुना। बात समझ गए न। हम हर अंतिम चुनावी सभा में ये बोलते हैं। अंत भला तो nitish kumarसब भला। अगर देखिएगा, उसका पीछे का देखिएगा, आगे का देखिएगा। कुल मिलाकर देखिएगा। तब एक पूरी बात है।” नीतीश का ये बयान हैरान करने वाला है क्‍योंकि उनके अंतिम चुनाव के बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई थी और तब नीतीश कोई सफाई देने नहीं सामने आए थे कि बयान को गलत समझ लिया गया है ।

क्‍या कहा था नीतीश ने …
आपको बता दें विधानसभा चुनाव के लिए धमदाहा की प्रचार रैली में नीतीश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था- “जान लीजिए, आज चुनाव का आखिरी दिन है। परसों चुनाव है और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।” उन्‍होंने कहा कि – आप बताइए वोट दीजिएगा। हम इन्हें जीत का माला समर्पित कर दें? आप सबने आश्वस्त किया। अब परसों आप सब लोग वोट कर के विजयी बनाइएगा।” नीतीश कुमार के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में अटकलें लग रही थीं कि यह उनका आखिरी चुनाव है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment